कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलते ही बनेड़ा बाजार को कराया सील, छाया सन्नाटा

0
335

शाहपुरा-शाहपुरा के निकटवर्ती बनेड़ा आखिर कोरोना संक्रमण का कहर बनेड़ा कस्बे में भी पहुंच ही गया । कस्बे के एक युवक की कोरोना पॉजिटिव की आज सूचना मिलते ही कस्बे में हड़कंप मच गया । संक्रमित यह युवक बनेड़ा की पुरानी सब्जी मंडी स्थित मुख्य बाजार में रहता हैं । सूचना मिलते ही एसडीएम सुनील पंवार, तहसीलदार लोकेश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और चिकित्सा टीम प्रभारी विनय पाराशर, थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा भी पहुंचे । संक्रमित युवक को भीलवाड़ा महात्मा गांधी हॉस्पिटल रवाना किया। युवक के घर के आस-पास के क्षेत्र को जीरो मोबिलिटी घोषित कर सभी दुकानों को तुरंत बंद कराया और ग्राम पंचायत के सहयोग से बांस- बल्लिया लगाकर मुख्य बाजार सील करवा दिया ।
प्रशासन अब युवक के संपर्क में आने वालों की लिस्ट बनवा रही है और उनकी भी जांच करवाई जाएगी ।
तहसीलदार लोकेश कुमार ने बताया कि युवक के संपर्क में आने वाले के अलावा भी दूसरे और भी लोगों की रेंडमली जांच करवाई जाएगी और लगभग 8 से 10 दिन तक कंटेंटमेंट जोन वाली दुकानें पूर्णतया बंद रहेगी ।

पूर्व सांसद और पूर्व विधायक हुए होम क्वॉरेंटाइन-
गोपाल चरण सिंह सिसोदिया ने बताया कि बनेड़ा का संक्रमित यह युवक पूर्व सांसद हेमेंद्र सिंह बनेड़ा और पूर्व विधायक पराक्रम सिंह बनेड़ा के संपर्क में होने के कारण उन्होंनें सावधानी बरतते हुए होम क्वॉरेंटाइन कर लिया हैं।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें  फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।