BB18: बिग बॉस के घर में आएगा नया ट्विस्ट, उड़ जाएंगे दर्शकों सहित घरवालों के होश, देखें VIDEO

0
40

बिग बॉस 18 (Biggboss 18) के एपिसोड में हर दिन झगड़े का नया तड़का दर्शकों को देखने को मिल रहा है। अब बिग बॉस 18 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो दर्शकों और घरवालों को झटका देने वाला है। दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड की झलक में बिग बॉस मिड वीक इविक्शन का ऐलान करते हैं और उन्हें केवल 24 घंटे के भीतर शो छोड़ने की मोहलत देते हुए नजर आते हैं।

दरअसल, बिग बॉस 18 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अरफीन को अविनाश मिश्रा के साथ जेल जाते हुए दिखाया जाता है। इसके बाद उन्हें एक ऑडियो क्लिप सुनाया जाता हैं। जहां अरफीन कहते है कि सारा को जेल में नहीं होना चाहिए। इसके बाद सारा हैरान नजर आती हैं। वहीं बिग बॉस कहते हैं, अरफीन के अनुसार, सारा को घर में नहीं होना चाहिए। 24 घंटे में सारा घर से बाहर हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: एलन मस्क की कंपनी ने निकाली ‘ड्रीम जॉब’ घर बैठे कमाएं हर घंटे 5 हजार रुपये

इसे सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। बिग बॉस कहते हैं, ‘तो अरफीन के मुताबिक सारा को इस घर में नहीं रहना चाहिए। आपकी बात सर आंखों पर। आपके कहने के मुताबिक अगले 24 घंटों में सारा घर से बेघर हो जाएंगी। कहा था ना, अतीत तमाचा मारेगा। मार दिया।’

ये भी पढ़ें: Cyclone Dana: चक्रवाती तूफान ‘डाना’ का रेलवे पर बड़ा असर, रद्द हुईं 197 ट्रेनें, देखिए पूरी लिस्ट

इससे पहले एक और प्रोमो जारी किया है। जिसमें एक तरफ जेल में बंद अविनाश मिश्रा की चाहत पांडे से भयानक लड़ाई होती है। चाहत बेड पर सो रहे अविनाश पर पानी फेंक देती हैं, क्योंकि अविनाश ने उन्हें गंवार कहा था। वो ये भी बोलती हैं कि उनके पैर की जूती भी उनसे प्यार नहीं करेगी। वो ऐसी शक्ल और सोच जैसे लड़कों पर थूकती हैं।

अब क्या सच में सारा घर से बाहर होगी या फिर बिगबॉस एक नया ट्विवस्ट लगाएगे जिसतरह उन्होंने अविनाश को घर से बाहर निकाल कर जेल में डाला था और पूरे घर का राशन का कंट्रोल अविनाश के हाथ में दिया था। इस मजेदार प्रोमो को देखने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। जहां फैंस यह जानना चाहते हैं कि बिगबॉस के घर में आगे क्या होगा।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।