Nia Sharma ने महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को टाइटनिंग करने की दी सलाह, देखें VIDEO

0
75

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे पर काफी पॉपुलर हैं और अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब निया शर्मा ने अपने एक ऐड को लेकर जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, उनका ये ऐड महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को लेकर है। एक्ट्रेस ने ये ऐड अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह वजाइना टाइटनिंग टैबलेट का प्रमोशन करते नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस महिलाओं को इस टैबलेट को ट्राई करने की सलाह दे रही हैं. निया शर्मा ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘जिंदगी में परफेक्ट फिट पाना जरूरी है. चाहे वो आपका फेवरेट आउटफिट हो या कुछ और इंटीमेट, हमने आपकी मुश्किल आसान कर दी। वीजी-3 के साथ परफेक्ट टाइट का एक्सपीरियंस ले।’

ये भी पढ़ें: Aishwarya Rai Birthday: ऑडिशन से नहीं, सुदंर आंखें देखकर मिला था ऐश को फिल्मों में काम

अब निया शर्मा इस वीडियो को शेयर करने बाद जमकर ट्रोल हो रही हैं और लोग उनके लेकर नेगेटिव कमेंट कर रहे हैं। निया शर्मा के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘प्लीज इसे प्रमोट करना बंद करो क्योंकि आप बड़ी स्टार हैं और आपके बहुत फॉलोवर्स हैं।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘अनफॉलो कर रहा हूं।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ये बहुत गलत है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘शर्म आनी चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।