जूनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता भुवनेश्वर में दौड़ेगी हनुमानगढ़ की आरती राव”

0
37

उड़ीसा के भुवनेश्वर में 25 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक आयोजित होने वाली जूनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में हनुमानगढ़ जिले की आरती राव राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगी !आरती के कोच एवं बाबा सोमारनाथ स्पोर्ट्स क्लब सहारणी के संस्थापक सुनील सामरिया ने बताया कि हाल ही में श्रीगंगानगर में संपन्न हुई राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में आरती राव ने हनुमानगढ़ जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए 3 किलोमीटर स्टीपलचेज दौड़ स्पर्धा में रजत पदक प्राप्त किया था! राज्य स्तरीय पदक प्राप्त करने पर आरती का चयन जूनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के लिए हुआ है! गांव रोड़ावाली की आरती राव को मेडल पहनाकर नगर परिषद सभापति सुमित रिणवा ने हौसलअफजाई की एवं आशीर्वाद प्रदान किया !

नगर परिषद की तरफ से हर संभव मदद करने का भी आश्वासन दिया !ज्ञात रहे कि पिछले 3 वर्षों से आरती राव अपने कोच पुलिसकर्मी सुनील सांमरिया के सानिध्य में दौड़ अभ्यास कर रही है एवं कई राज्य स्तरीय पदक प्राप्त कर चुकी है ! समय- समय पर सोमारनाथ स्पोर्ट्स क्लब सहारणी द्वारा आरती राव को जन सहयोग से निशुल्क खेल खाद्य सामग्री, खेल किट एवं खेल उपकरण इत्यादि निशुल्क उपलब्ध करवाये जा रहे हैं !आरती राव के जूनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेने पर संस्था के संरक्षक अर्जुन अवार्डी जगसीर सिंह ,अध्यक्ष हंसराज बिश्नोई ,सचिव ताराचंद कंबोज, कोषाध्यक्ष नरेंद्र झोरड, उपाध्यक्ष राधे राम सहारण एवं दिलीप राम थोरी इत्यादि ने उज्जवल भविष्य की शुभकामना की एवं राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया!

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।