सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया

0
40

हनुमानगढ़। जंक्शन वार्ड 59 में मंगलवार को विधायक प्रतिनिधि संतोष बंसल, नगपरिषद सभापति सुमित रणवां, पार्षद रेखा निरंजन नायक, पार्षद रूपेन्द्र यादव, पार्षद रमजान भाटी, एक्सईएन रामप्रसाद मीणा, धीरज कुमार जेईएन सहित अन्य जनप्रतिनिधियों व वार्डवासियों ने सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया। पार्षद रेखा निरंजन नायक ने बताया कि वार्ड 59 में एक भी सामुदायिक भवन न होने के कारण वार्डवासियों को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ता था, विधायक गणेशराज बसंल ने वार्डवासियों से वायदा किया था कि जल्द ही सामुदायिक भवन का निर्माण वार्ड में करवाया जायेगा, जिसके निर्देशानुसार सभापति सुमित रणवां द्वारा वार्ड में अत्याधुनिक सामुदायिक भवन का निर्माण करवाया गया है। उक्त सामुदायिक भवन के निर्माण से छोटे छोटे प्रोग्राम के लिए वार्डवासियों को वार्ड से दूर नही जाना पड़ेगा। विधायक प्रतिनिधि संतोष बंसल ने कहा कि विधायक गणेशराज बंसल व सभापति सुमित रणवां पूरी विधानसभा के विकास के लिए निरन्तर प्रयासरत है।

जिस विश्वास से जनता ने विधायक गणेशराज बंसल को विधानसभा में भेजा है उन सभी उम्मीदों पर विधायक गणेशराज बंसल खरे उतरेगे। सभापति सुमित रणवां ने कहा कि शहर में विधायक गणेशराज बंसल ने जो विकास की परम्परा चलाई थी, उसी परम्परा का निर्वहन करते हुए नगरपरिषद विकास की गति को तेज करने काम तो कर रही है और साथ गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रख रही है। पार्षद प्रतिनिधि निरंजन नायक ने बताया कि उक्त सामुदायिक भवन के संचालन के लिए एक कमेटी बनाई गई है, जिसमें अध्यक्ष ओमप्रकाश, उपाध्यक्ष पृथ्वी भाटी, उपाध्यक्ष रमेश गलगर को रखा गया है। इसी के साथ कार्यकारणी सदस्य भी बनाये गये है जो उक्त सामुदायिक भवन की देखरेख करेगे। इस मौके पर नरेन्द्र रणवां, रोहिताश, पवन कुमार, महेन्द्र भाटी, रामलाल चौधरी, संजय थालौड़, हरदेव सिंह, शंकरलाल लुहार, रामप्रताप नायक, शनि नायक, नरजन नायक, देवीलाल कुम्हार, रावस्वरूप कुम्हार, लेखराज, ताराचंद मेहरा, नूरनबी खां, भगवती प्रसाद, वीरू सिंह व अन्य वार्डवासी मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।