सतीपुरा मुख्य मार्ग खुलवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा

0
52

हनुमानगढ़। सतीपुरा फाटक के दुकानदारों विधायक व जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर सतीपुरा मुख्य मार्ग खुलवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। दुकानदारों के प्रतिनिधिमण्डल में शामिल पार्षद सुनील अमलानी ने बताया कि पिछले पांच साल से अर्धझूल में लटका सतीपुरा फाटक बनने का नाम नही ले रहा। फाटक पर लगी लेबर कछुआ चाल की गति से काम कर रही है और अब पिछले कुछ दिनों से निर्माण के नाम पर चारों और से रास्ते को बंद कर दिया है। रास्ते के बंद होने से सतीपुरा फाटक के दुकानदारों को दीपावली का सीजन पूरी तरह से ठप्प हो गया है। उन्होने कहा कि पिछले पांच साल में उक्त फाटक का काम मात्र 50 प्रतिशत पूरा हुआ है और रास्ता बंद करने से और ठेकेदार के कार्य करने की गति को देखकर लग रहा है कि यह रास्ता अब कई सालों तक बंद रहेगा, जिससे कि दुकानदारों का कार्य प्रभावित हो रहा है।

उन्होने विधायक को ज्ञापन देकर मुख्य मार्ग से कार जितना रास्ता खोलने व दल सिंह नगर के रास्ते को खोलने की मांग की है, जिससे कि दुकानदार पूरा तो नही परन्तु कुछ प्रतिशत अपना कार्य कर सके और दीपावली मंदी न जाये। विधायक गणेशराज बंसल ने तुरन्त प्रभाव से दल सिंह नगर के संचालनकर्ता को दुरभाष पर वार्ता कर रास्ता खोलने के लिए समझाईश की व संबंधित विभाग से वार्ता कर रास्ता खुलवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर पार्षद सुनील अमलानी, पार्षद प्रतिनिधि मनोज बड़सीवाल, जगदीप सिंह, सतनाम सिंह, मुलचन्द्र जेसरानी, कपिल बलिहारा, तरूण सबरवाल, किशन डामा, गुलशन अमलानी, विजय बलिहारा, राजेश गोदारा, राकेश बजाज, तुलसीदास, कृष्ण वर्मा, लक्खा सिंह, विजय चावरिया , रामलाल वर्मा, कुलदीप सिंह, दर्शन डुडाणी, ओम चावला, डेम वर्मा, प्रवीण गोयल, पुरूषोत्तम गोयल, जसकरण सिंह व अन्य दुकानदार मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।