गौरव तनेजा से तलाक की खबरों पर अब Ritu Rathee ने शेयर किया Divorce वीडियो

रितु राठी ने अपनी वीडियो में कहा कि वह अबला नारी नहीं है। वह अपने बच्चों को पालने में समर्थ है। आगे उन्होंने कहा कि पति गौरव तनेजा कैसे हैं और कैसे नहीं ये आठ साल के रिश्ते में उनको मालूम चल गया है।

0
101

जानें-मानें और हमेंशा सुर्खियों में रहने वाले यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) और उनकी पत्नी रितु राठी (Ritu Rathee) इन दिनों खूब सुर्खियों में है। कपल्स की तलाक की खबरें चर्चा में है। पिछले दिनों रितु राठी का प्रेमानंद महाराज से तलाक पर बात करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद दोनों कपल्स चर्चा में हैं।

फिलहाल इन दोनों कपल्स की शादी-शुदा जिंदगी में क्या चल रहा है दोनों यूट्यूबर्स खुलकर बात नहीं कर रहे हैं वहीं इनके फैंस का मिला जुला रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल है। फैंस गौरव तनेजा और रितु राठी को जमकर कोसने में लगें। अब रितु राठी ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे गौरव तनेजा यानी अपने पति को भी टैग किया है। इस वीडियो को रितु राठी ने Divorce Reality Check नाम से पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने ट्रोल्स को जमकर लताड़ा है।

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 Winner: फिनाले से पहले लीक हुआ नाम विनर, जानें कौन है और कितना मिलेगा पैसा?

रितु राठी ने अपनी वीडियो में कहा कि वह अबला नारी नहीं है। वह अपने बच्चों को पालने में समर्थ है। आगे उन्होंने कहा कि पति गौरव तनेजा कैसे हैं और कैसे नहीं ये आठ साल के रिश्ते में उनको मालूम चल गया है। आदमी को विलेन बनाना आसान है। ट्रोल्स से अपील की है कि वह उन्हें न बताएं कि कौन सही है और कौन गलत…रिश्तों में न कभी पूरी औरत ठीक होती है न ही एक आदमी। नीचे देखें पूरा वीडियो..

देखें रितु राठी का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritu Rathee Taneja (@riturathee)

क्या है पूरा मामला
दरअसल पिछले दिनों रितु राठी का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में रितु राठी प्रेमानंद महाराज के सत्संग में मास्क लगाए हुए नजर आ रही थी।रितु प्रेमानंद महाराज से अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा सवाल कर रही है। जिसमें वह पूछ रही है कि उन्होंने अपने पति को दिल से प्यार किया लेकिन हमेशा उन्हें अपने पति से छल-कपट, निंदा, झूठ और अपमान मिला। आगे वो पूछती है वो भगवान पर भरोसा रखें..या बेटियों के साथ कोर्ट में जाकर लड़ें। वायरल वीडियो में केवल आवाज सुनाई देती है इसके बाद रितु राठी के फैंस का दावा है कि ये आवाज उनकी ही है।

ये भी पढ़ें: Reliance Power: रॉकेट बना अनिल अंबानी का ये शेयर, डूबी हुई कंपनी में क्यों लगा रहे हैं निवेशक पैसा, जानें कारण


लेटेस्ट खबरों के लिए व्हाट्सऐप चैनल से जुड़े, यहां लिंक पर क्लिक करें…

रितु राठी के वायरल वीडियो पर गौरव तनेजा की सफाई
वायरल वीडियो के बाद यूट्यूबर गौरव तनेजा की तरफ से इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट शेयर की गई है। जिसमें उन्होंने लिखा है- मैं अपने बच्चों और अपने बच्चे की मां के लिए चुप रहूंगा। पूरी जिंदगी नकारात्मकता और नफरत के साथ जीने के लिए तैयार हूं। कृपया किसी सार्वजनिक स्पष्टीकरण की उम्मीद न करें। धारणा बनाना बंद करें। आगे लिखते हैं पुरुषों को बहुत तेजी से खलनायक बना दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: यूट्यूबर Gaurav Taneja से तलाक लेंगी पत्नी रितु राठी, प्रेमानंद महाराज के सत्संग से वायरल हुआ VIDEO

हम रोते नहीं, कम बोलते हैं और कम अभिव्यक्त करते हैं। हममें से कुछ लोग ऐसे ही कठोर हैं। सोशल मीडिया पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने की जगह नहीं है। कहने के लिये कुछ नहीं बचा। उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ सुलझ जाएगा।’ मेरे पूर्व जन्म के और इस जन्म के बहुत पाप एकत्रित होंगे। ये भगवान की कृपा ही है, इसी जन्म में, वो मेरे सारे प्रारब्ध नष्ट कर रहे हैं।

बता दें, साल 2016 में रितु राठी और गौरव शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की दो बेटियां भी हैं, कियारा और पीहू। गौरव की तरह, रितु भी इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं, उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। रितु और गौरव रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भी हिस्सा ले चुके हैं। वहीं, गौरव तनेजा भारतीय यूट्यूबर हैं, जो अपने यूट्यूब चैनल फ्लाइंग बीस्ट के लिए जाने जाते हैं। इस चैनल पर दो मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।