यूट्यूबर Gaurav Taneja से तलाक लेंगी पत्नी रितु राठी, प्रेमानंद महाराज के सत्संग से वायरल हुआ VIDEO

हालांकि रितु राठी की तरफ से इस वायरल वीडियो पर कोई बयान नहीं आया है। अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि कपल्स के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बता दें, साल 2016 में रितु राठी और गौरव शादी के बंधन में बंधे थे।

0
363

जानें-मानें और हमेंशा सुर्खियों में रहने वाले यूट्यूबर गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उनकी पत्नी रितु राठी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद यूट्यूबर गौरव तनेजा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। रितु राठी का ये वीडियो दोनों कपल के तलाक लेने की तरफ इशारा कर रहा है।

वायरल वीडियो में रितु राठी प्रेमानंद महाराज के सत्संग में मास्क लगाए हुए नजर आ रही है। ऐसा दावा उनके फैंस का है। इस वीडियो में रितु राठी (जोकि दावा किया जा रहा है) महिला प्रेमानंद महाराज से अपनी शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा सवाल कर रही है। जिसमें वह पूछ रही है कि उन्होंने अपने पति को दिल से प्यार किया लेकिन हमेशा उन्हें अपने पति से छल-कपट, निंदा, झूठ और अपमान मिला। आगे वो पूछती है वो भगवान पर भरोसा रखें..या बेटियों के साथ कोर्ट में जाकर लड़ें।

ये भी पढ़ें: Google पर क्यों देखा जा रहा है Riya Barde का Viral Video

वायरल वीडियो में केवल आवाज सुनाई देती है इसके बाद रितु राठी के फैंस का दावा है कि ये आवाज उनकी ही है। ये ही नहीं इस वायरल वीडियो के बाद यूट्यूबर गौरव तनेजा की तरफ से इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट शेयर की गई है। जिसमें उन्होंने लिखा है- मैं अपने बच्चों और अपने बच्चे की मां के लिए चुप रहूंगा। पूरी जिंदगी नकारात्मकता और नफरत के साथ जीने के लिए तैयार हूं।

ये भी पढ़ें: कौन है पोर्न एक्ट्रेस आरोही बर्डे, दोस्त ने करवाया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला?

कृपया किसी सार्वजनिक स्पष्टीकरण की उम्मीद न करें। धारणा बनाना बंद करें। आगे लिखते हैं पुरुषों को बहुत तेजी से खलनायक बना दिया जाता है। हम रोते नहीं, कम बोलते हैं और कम अभिव्यक्त करते हैं। हममें से कुछ लोग ऐसे ही कठोर हैं। सोशल मीडिया पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने की जगह नहीं है। कहने के लिये कुछ नहीं बचा। उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ सुलझ जाएगा।’ मेरे पूर्व जन्म के और इस जन्म के बहुत पाप एकत्रित होंगे। ये भगवान की कृपा ही है, इसी जन्म में, वो मेरे सारे प्रारब्ध नष्ट कर रहे हैं।


हालांकि रितु राठी की तरफ से इस वायरल वीडियो पर कोई बयान नहीं आया है। अब फैंस कयास लगा रहे हैं कि कपल्स के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। बता दें, साल 2016 में रितु राठी और गौरव शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की दो बेटियां भी हैं, कियारा और पीहू। गौरव की तरह, रितु भी इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं, उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। रितु और गौरव रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में भी हिस्सा ले चुके हैं। वहीं, गौरव तनेजा भारतीय यूट्यूबर हैं, जो अपने यूट्यूब चैनल फ्लाइंग बीस्ट के लिए जाने जाते हैं। इस चैनल पर दो मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं।