मदरसे के बच्चे ने काटा टीचर का गला, पुलिस ने किए चौंकाने वाले खुलासे, सामने आया VIDEO

गाजियाबाद में भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव त्योड़ी सात बिसवा में मदरसा है। इसमें मेरठ के जानी क्षेत्र के गांव जौहरा निवासी आस मोहम्मद टीचर हैं।

0
59

गाजियाबाद (Ghaziabad Madarsa) के भोजपुर क्षेत्र स्थित मदरसे में टीचर के गले काटने की खबर काफी चर्चा में है। शुरुआत में ये जानकारी सामने आई कि कक्षा-6 में पढ़ने वाला 12 साल का लड़का दो दिन पहले क्लास रूम में बीड़ी पी रहा था। उसे ऐसा करते हुए टीचर आस मोहम्मद ने देख लिया था। उन्होंने छात्र को टोका और पिटाई कर दी। दोबारा बीड़ी नहीं पीने की चेतावनी दी। छात्र इसी बात से भड़क गया और ये वारदात कर दी।

लेकिन अब मामला कुछ ओर निकलकर सामने आया है। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है। जिसमें छात्र को आरी लेकर अंदर घुसते हुए और फिर हमला करके करीब 7 फीट ऊंची दीवार फांदकर भागते देखा गया है। टीचर के पिता ने इस पूरे केस में अलग ही कहानी सुनाई है। आरोप है कि सैलरी को लेकर टीचर और प्रिंसिपल का विवाद चल रहा है। इस विवाद में ही प्रिंसिपल और उसके भाई ने छात्र को उकसा कर हमला कराया है। फिलहाल पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: मजाक में दोस्तों ने प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, लड़के का फट गया, जानें पूरा मामला? 


लेटेस्ट खबरों के लिए व्हाट्सऐप चैनल से जुड़े, यहां लिंक पर क्लिक करें…

टीचर की हालात में सुधार
गाजियाबाद में भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव त्योड़ी सात बिसवा में मदरसा है। इसमें मेरठ के जानी क्षेत्र के गांव जौहरा निवासी आस मोहम्मद टीचर हैं। 25 सितंबर की दोपहर करीब एक बजे आस मोहम्मद पर मदरसे के ही एक छात्र ने आरी से हमला कर दिया। टीचर के गले में गंभीर चोटें आई हैं। हापुड़ के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हालांकि डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। पुलिस ने छात्र को हिरासत में लेते हुए खून से सनी आरी बरामद कर ली है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।