कुम्हार समाज ट्रस्ट की ओर से राजनीतिक व सामाजिक कार्य करने वालों का हुआ सम्मान

0
24

हनुमानगढ। किसी व्यक्ति की पहचान उसके समाज से होती है। हमे अपने व्यस्तम समय में कुछ पल निकालकर समाज के लिए देना चाहिए। ऐसे आयोजनों से ही सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलता है। यह बात प्राइवेट कॉलेज एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष तरूण विजय ने कुम्हार धर्मशाला ट्रस्ट की ओर से आयोजित अभिन्नंदन समारोह में अध्यक्षता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से समाज हित में कार्य करने वालों को एक नई दिशा मिलती है और समाज संगठित व मजबूत होता है। तरूण विजय ने कहा कि यदि समाज का कोई व्यक्ति अच्छे काम करता है तो उसकी प्रशंसा जरूर होनी चाहिए।

इसके बाद सम्मारोह में पूज्य सिंधी पंचायत समिति के अध्यक्ष खजानंचद, जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रवि दादरवाल, एसआरएस निजी शिक्षण संस्था के तहसील अध्यक्ष विजय सिंह चौहान, तहसील अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह का सम्मान किया गया। अभिन्नंदन समारोह के मुख्य अतिथि कांग्रेस प्रदेश कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष मनीष गोदारा थे। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को समाज के लिए सकारात्मक कार्य करने चाहिए। जीवन का कोई भी बड़ा काम समाज के बिना अधूरा होता है। उन्होंने कुम्हार समाज की ओर से सम्मान समारोह करने पर समाज के लोगों को हर संभव सहयोग करने का वादा किया। विशिष्ठ अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी ओबीसी के प्रदेश संयोजक गुरदीप चहल, ओबीसी जिलाध्यक्ष मनमोहन सैनी, जिला सचिव मनोज बड़सीवाल ने कहा कि ट्रस्ट ने आज जो सम्मान दिया है।

हम उनके ऋणी है। इस समाज ने आज राजनीतिक व सामाजिक संगठनों में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मान दिया, इससे हौंसलों में और जान आएगी। ट्रस्ट के अध्यक्ष कुलदीप सिंह ने सभी का आभार जताया। समारोह में कुम्हार समाज के रामनिवास किरोड़ीवाल, पूज्य सिंधी पंचायत सोसायटी हनुमानगढ़ के अध्यक्ष  खजानचंद शिवनानी, आल इंडिया सिंधी समाज के खेमचंद, दयालदास आइलानी जैतसर, सोनू गंगवानी, राकेश सोनी, अवतार सिंह, नानकराम, भरपूर सिंह, एसआरएस निजी शिक्षण संस्था संघ के तहसील अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह औलख, मालवा स्कूल के डायरेक्टर मलकीत सिंह मान, भारत भूषण कौशिक, पीसीसी सचिव मनीष मक्कासर, खजानचंद, एसआरएस निजी शिक्षण संस्था संघ के तहसील अध्यक्ष विजयसिंह चौहान, जिला कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग के जिला उपाध्यक्ष रवि दादरवाल, गुरप्रीत सिंह अक्कू, खेमचंद सिंधी, रामनिवास वर्मा आदि ने शिरकत की।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।