Gujarat Accident: साबरकांठा में ट्रक से टकराई कार, 7 की मौत, देखें हादसे की दिल दहला देने वाला VIDEO

साबरकांठा में हिम्मतनगर हाईवे में मरने वालों की पहचान धनवानी, राहुल, चिराग, रविभाई, रोहित, गोविंद, रोहित और पर्थ के रूप में हुई है।

0
67

गुजरात (Gujarat Accident) के साबरकांठा में हिम्मतनगर हाईवे पर एक इनोवा कार की बुधवार सुबह ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में कारसवार 7 लोगों की मौत हो गई। 1 गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज हिम्मतनगर सिविल अस्पताल में चल रहा है। हादसा इतना गंभीर था कि कार का बंपर उड़ गया था और शव कार में फंस गए थे। शवों को निकालने के लिए कार की बॉडी को गैस कटर से काटना पड़ा।

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना बुधवार, 25 सितंबर को सुबह छह बजे हुई है। कार में आठ लोग बैठे थे, ये सभी अरवल्ली जिले में स्थित शामलाजी मंदिर में दर्शन करके अहमदाबाद वापस लौट रहे थे। DSP एके पटेल ने बताया कि उनकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी थी।

गुजरात (Gujarat Accident) में मृतकों की पहचान
मरने वालों की पहचान धनवानी, राहुल, चिराग, रविभाई, रोहित, गोविंद, रोहित और पर्थ के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में 22 साल के हनीभाई शंकरलाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका हिम्मतनगर सिविल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।