2 लाख रुपये देकर IPS अफसर बनने वाले बिहारी लड़के का अब नया सपना, देखें VIDEO

0
36

बिहार में दो लाख रुपये देकर फर्जी आईपीएस अधिकारी (Fake IPS Bihar) पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल था। अब फर्जी आईपीएस अधिकारी बनने वाले मिथिलेश कुमार ने अपना नया सपना बताया है। उसने कहा है कि अब उसे पुलिस वाला नहीं बनना है, अब डॉक्टर बनना है। जब उससे पूछा गया कि डॉक्टर बनकर क्या करेंगे तो मिथिलेश ने कहा कि सबको बचाएंगे।

मिथिलेश कुमार का सोशल मीडिया पर एक ओर वीडियो वायरल है। स्थानीय मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में मिथिलेश कुमार से पूछा गया कि आप 10वीं पास हैं। आईपीएस अधिकारी भी बन चुके हैं। अब आगे क्या बनने की इच्छा है। इस पर मिथिलेश ने कहा, अब वो पुलिस वाला नहीं बनेंगे। अब डॉक्टर बनेंगे। “उ सब नहीं बनना है। हां डॉक्टर बनना है।” इंटरव्यू लेने वाले ने कहा कि आप आईपीएस से अब डॉक्टर पर आ गए हैं। डॉक्टर बनकर क्या करिएगा तो उसने कहा कि सबको बचाएंगे।

ये भी पढ़ें: भारत में मिला Monkeypox का खतरनाक स्ट्रेन, WHO ने हेल्थ इमरजेंसी घोषित किया, जानें पूरा मामला?

ये भी पढ़ें: नेता ने दी वर्दी उतारने की धमकी, गुस्से में ‘सिंघम’ बना सिंगरौली का ASI, देखिए VIDEO

व्हाट्सऐप चैनल से जुड़े, यहां लिंक पर क्लिक करें…

बता दें कि 19 साल का मिथिलेश कुमार लखीसराय जिला के हलसी थाना क्षेत्र के गोवर्धन बीघा गांव का रहना वाला है। आईपीएस की ड्रेस में घूमने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। उसने पुलिस को बताया कि खैरा इलाके के मनोज सिंह नाम के एक व्यक्ति ने उसे पुलिस में नौकरी लगाने का ऑफर दिया था और इसके लिए उससे दो लाख तीस हजार रुपये की मांग की गई थी। इसके लिए मिथलेश ने अपने मामा से दो लाख रुपये लेकर मनोज सिंह को दिए ताकि उसकी नौकरी पुलिस में लग जाए।

देखें वीडियो (हमें इंस्ट्राग्राम पर फॉलो करें)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Panchdoot (@panchdoot_news)

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं