तलाक के बाद हार्दिक पंड्या पहली बार दिखें इतने खुश, फैंस हुए भावुक, देखें VIDEO

0
72

हार्दिक पंड्या (Hardik pandya) और नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद पहली बार अपने बेटे अगस्त्य से मिले। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वीडियो में अपने 4 साल के बेटे के साथ-साथ अपने भतीजे के साथ हंसते और खेलते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में उन्हें पंड्या की कार में बैठते और सुरक्षाकर्मियों के साथ गाड़ी से निकलते हुए देखा जा सकता है।

इस साल की शुरुआत में हार्दिक और अगस्त्य के नताशा से अलग होने के बाद यह पहला मौका है जब उन्हें सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

ये भी पढ़ें: Maula Jatt: भारत में पाकिस्तानी फिल्म ‘मौला जट्ट’ की रिलीज पर सियासी बवाल, देखें VIDEO

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Buzzzooka Events (@buzzzooka_events)

हार्दिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि पंड्या लाल गेंद वाले क्रिकेट में वापसी की कोशिश कर रहे हैं, और 2018 के बाद पहली बार अपनी घरेलू टीम बड़ौदा के लिए रणजी ट्रॉफी मैच खेलने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे। उन्होंने 2018 के बाद से टेस्ट क्रिकेट में भी भारत का प्रतिनिधित्व नहीं किया है, लेकिन वो वनडे और टी20 खेल रहे हैं। इसमें 2024 में टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम भी शामिल है। पंड्या बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।