Maula Jatt: भारत में पाकिस्तानी फिल्म ‘मौला जट्ट’ की रिलीज पर सियासी बवाल, देखें VIDEO

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' का बात करें तो ये 13 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तानी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

0
92

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट (Maula Jatt ) 2 अक्टूबर को भारत में रिलीज होने वाली है, ब्लॉकबस्टर पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’के  मेकर्स ने इंडिया में इस फिल्म की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान कर दिया है। लेकिन अब भारत में इस फिल्म की रिलीज को लेकर खतरा मंडरा रहा है।

राज ठाकरे ने भड़कते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट जल्द ही भारत में रिलीज होने वाली है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना किसी भी हालत में फिल्म को महाराष्ट्र में रिलीज नहीं होने देगी। पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों में भारत में रिलीज करने की इजाजत क्यों मिल रही है।

ये भी पढ़ें: भारत में इन 20 कमजोर पासवर्ड्स का होता है सबसे ज्यादा इस्तेमाल, जानें कैसे बनाएं सेफ Password?

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अमेय खोपकर ने कहा है कि वे फिल्म को भारत में रिलीज नहीं होने देंगे। खोपकर ने कहा- ‘हम पाकिस्तानी फिल्मों को भारत में रिलीज नहीं होने देंगे और न ही उनके कलाकारों को भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने देंगे।’ आपको बता दें, लंबे समय के बाद कोई पाकिस्तानी फिल्म इंडिया में रिलीज होने जा रही है। वहीं पाकिस्तान ने साल 2019 में ही आधिकारिक तौर पर भारतीय फिल्मों की रिलीज पर बैन लगा दिया था।

ये भी पढ़ें: क्या है Coldplay, टिकट के लिए क्रेंजी हुए इंडियंस, जानें सबकुछ

सबसे बड़ी पाकिस्तानी फिल्म
वहीं ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ का बात करें तो ये 13 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तानी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो उस समय ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म ने 400 करोड़ पाकिस्तानी रुपए की कमाई की थी जो सबसे बड़ी फिल्म रही थी।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।