Bigg Boss 18 का हिस्सा बनेंगी भारत की पहली AI Virtual Influencer Naina?, देखें VIDEO

0
22

Bigg Boss 18 का प्रोमो रिलीज होने के बाद से Bigg Boss फैंस शो से जुड़ी हर अपडेट जानना चाहते हैं। इस सीजन में AI का इस्तेमाल होगा और कई धमाकेदार ट्विस्ट होंगे। जिस तरह की Bigg Boss 18 की थीम है, खबरों की मानें तो भारत की पहली AI Virtual Influencer Naina इस सीजन का हिस्सा बन सकती हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस सीजन भारत की पहली AI Virtual Influencer Naina, बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं। कहा जा रहा है कि क्योंकि शो में भविष्य का थीम भी दिखाया जाएगा इसलिए नैना को इसके लिए अप्रोच किया गया है।

हालांकि, वह कंटेस्टेंट के तौर पर सीजन का हिस्सा बनेंगी या उनकी एंट्री किसी खास ट्विस्ट के लिए कुछ वक्त की होगी, इस बारे में अभी कुछ खास अपडेट नहीं है। हालांकि, नैना ने एक स्टोरी में इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए लिखा था, ‘क्या सच में?…यह बात तो मुझे भी नहीं पता थी…’

ये भी पढ़ें: नेता ने दी वर्दी उतारने की धमकी, गुस्से में ‘सिंघम’ बना सिंगरौली का ASI, देखिए VIDEO

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 18 अब होगा टाइम का तांडव! देखिए किसका भविष्य देखने आ रहे सलमान खान?

AI Virtual Influencer Naina को किसने बनाया है?
अवतार मेटा लैब्स (AML) की AI Professional की टीम ने 2022 में नैना अवतार को बनाया था। खबरों के मुताबिक, नैना झांसी की रहने वाली हैं और एक्ट्रेस बनने के लिए पिछले साल मुंबई शिफ्ट हुई थीं। बता दें कि नैना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। उनकी सभी फोटोज को इंस्टाग्राम पर एआई से एडिट करके ही पोस्ट किया जाता है।

इसके अलावा, अगर कभी वो किसी पब्लिक इवेंट पर जाती है, तो वहां भी पैपराजी उनकी जो फोटोज क्लिक करते हैं, उन्हें भी एआई एडिट के बाद ही अपलोड किया जाता है। कहीं न कहीं इसके पीछे कारण यह है कि उन्हें AI Virtual Influencer अवतार में ही रखा जाना है और उनका असली चेहरा दुनिया कभी नहीं देख पाएगी।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।