नेता ने दी वर्दी उतारने की धमकी, गुस्से में ‘सिंघम’ बना सिंगरौली का ASI, देखिए VIDEO

ये वीडियो लगभग 7 महीने पुराना है। वार्ड पार्षद और लोगों के बीच थाने में बातचीत चल रही थी। इस दौरान एक एएसआई को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपनी वर्दी फाड़ ली।

0
64

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले (Singrauli ASI Video) के पुलिस विभाग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। हालांकि ये वीडियो पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी बात पर गुस्सा होकर एएसआई को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने खुद अपनी वर्दी फाड़ ली।

वायरल वीडियो की पड़ताल करने के बाद पता चला कि ये वीडियो लगभग 7 महीने पुराना है। वार्ड पार्षद और लोगों के बीच थाने में बातचीत चल रही थी। इस दौरान एक एएसआई को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपनी वर्दी फाड़ ली। बताया गया कि नाली निर्माण को लेकर नगर निगम के वार्ड 41 के गौतम बुद्ध नगर में पुलिसकर्मी व स्थानीय लोगों के बीच विवाद चल रहा था।

इस दौरान कई पुलिस कर्मियों ने एएसआई को शांत कराया पर एएसआई ने वर्दी फाड़ने के साथ टोपी और बेल्ट निकालकर भी फेंक दिया। ये पूरा घटनाक्रम थाने में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। वायरल वीडियो के बाद, एडिशनल एसपी शिव कुमार वर्मा ने कहा, ” वायरल वीडियो में एएसआई द्वारा वर्दी फाड़े जाने की घटना सामने आ रही है, वह 7 महीने पुरानी है। कोतवाली थाने में एक बैठक के दौरान एएसआई विनोद मिश्रा ने खुद अपनी वर्दी फाड़ दी थी। इस घटना पर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा चुकी है।”

लेटेस्ट खबरों के लिए व्हाट्सऐप चैनल से जुड़े, यहां लिंक पर क्लिक करें…

वायरल वीडियो पर पार्षद ने दी सफाई
वार्ड क्रमांक-41 गौतम बुद्ध नगर की पार्षद गौरी अर्जुन गुप्ता व उनके पति व पार्षद प्रतिनिधि अर्जुन दास गुप्ता उस वक्त वहां मौजूद थे। उन्होंने कहा, ये गौतम बुद्ध नगर के नाली विवाद को लेकर फरवरी में थाना प्रभारी ने हमें थाने बुलाया था। इस दौरान शांति से बात चल रही थी पर एएसआई विनोद मिश्रा द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग कर खुद ही अपनी वर्दी फाड़ ली गई और हमपर वर्दी फाड़ने का आरोप लगाया था।”

देखें वायरल वीडियो (पंचदूत न्यूज को इंस्ट्राग्राम पर फॉलो करें)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Panchdoot (@panchdoot_news)

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।