ओडिशा की संबलपुरी सिंगर रुकसाना बानो का निधन, मां का आरोप सिंगर्स ने जहर दिया

0
32

ओडिशा की संबलपुरी सिंगर रुकसाना बानो (Ruksana Bano) का निधन हो गया है। रुकसाना के निधन के बाद उनके परिवारवालों ने दूसरे संबलपुरी सिंगर्स पर उन्हें जहर देकर मारने के आरोप लगाए हैं। रुकसाना बानो का निधन 18 सितंबर को हुआ था। इसके बाद उनके परिवार ने दूसरे संबलपुरी सिंगर्स पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने जलन में बेटी को जहर दिया था, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई थी। करीबन 15 दिनों पहले रुकसाना बोलनगीर में एक गाने की शूटिंग कर रही थीं, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई थी।

हालत बिगड़ने पर 27 अगस्त को उन्हें भवानीपटना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद रुकसाना को बोलनगीर भीमा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। यहां भी आराम नहीं मिला तो उन्हें पहले बरगढ़ के अस्पताल में फिर भुवनेश्वर के AIIMS में भर्ती किया गया था। फिलहाल AIIMS द्वारा रुकसाना की मौत की वजह पर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

जहर दिया है..धमकियां भी मिली- बहन का खुलासा
रुकसाना की बहन रूबी ने हाल ही में दिए मीडिया बयान में दावा किया है कि उनकी बहन को शूटिंग के दौरान एक जूस दिया गया है, जिसे पीकर उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। वहीं रुकसाना की मां का कहना है कि उनके प्रतिद्वंदी सिंगर ने उन्हें जहर दिया है। मां ने ये भी दावा किया है कि इससे पहले भी रुकसाना को जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।