iPhone16 Home Delivery: सिर्फ 10 मिनट में होगी आईफोन 16 की डिलीवरी, जानिए कैसे?

0
63

आईफोन 16 सीरीज ( IPhone 16) के फोन आज यानी 20 सिंतबर से मिलने शुरू हो गए हैं। जहां एकतरफ एपल के स्टोर के बाहर भीड़ लग रही है वहीं दूसरी ओर ई-कॉमर्स कंपनी अब घर बैठे कुछ मिनटों में आईफोन 16 की होम डिलीवरी दे रही है।
सिर्फ 10 मिनट में आईफोन 16 को खरीदने का मौका अमेजन, फ्लिपकार्ट, जियो मार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म नहीं दे रहे हैं।

यहां से खरीदने पर तो आपको 1 से 3 दिन का इंतजार करना पड़ सकता है। हालांकि, हम आपको दो इंस्टेंट डिलीवरी प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप तक सिर्फ साग-सब्जियां नहीं बल्कि आईफोन 16 को भी 10 मिनट में पहुंचाने का दावा कर रहे हैं।

बिग बास्केट, Blinkit और Zepto जैसे इंस्टेंट डिलीवरी प्लेटफॉर्म से आप मिनटों में आईफोन 16 को ऑर्डर के बाद घर पर मंगवा सकते हैं। भारत के कई शहरों में दोनों प्लेटफॉर्म के डिलीवरी के ऑप्शन मिल रहे हैं। बिग बास्केट की यह सर्विस दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरू में उपलब्ध है। वहीं Blinkit भी मेट्रो सिटीज में होम डिलीवरी शुरु की है।

ग्राहकों को जल्द से जल्द iPhone 16 डिलीवर करने के लिए बिगबास्केट ने भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर क्रोमा के साथ साझेदारी की है। इस बारे में बिगबास्केट के को-फाउंडर और सीईओ ने लिंक्डइन पर पोस्ट किया। इन्होंने लिखा- हम आपको सुबह की कॉफी से भी ज्यादा तेजी से लेटेस्ट iPhone उपलब्ध करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Apple Event: iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro max लॉन्च, जानें सभी फीचर्स

iPhone 16 पर भारी ऑफर्स

Apple के नए iPhone 16 की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है। iPhone 16 Plus की शुरुआती कीमत 89,900 रुपये है। वहीं, iPhone 16 Pro की कीमत 1,19,900 रुपये से शुरू होती है, जबकि iPhone 16 Pro Max की शुरुआती कीमत 1,44,900 रुपये है।

ये भी पढ़ें:  80 हजार की कीमत में AI फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ iPhone 16 और iPhone 16 Plus

एप्पल अपनी नई iPhone 16 सीरीज के सभी मॉडल की खरीद पर 5000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। यह ऑफर अमेरिकन एक्सप्रेस, एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड पर दिया जाएगा। साथ ही, कंपनी कैशबैक और नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर कर रही है।

 

ये भी पढ़ें: iPhone 16 से कितना अलग होगा iPhone 17 Pro Max? जानें फीचर और कीमत

दिल्ली और मुंबई के ग्राहकों को Apple Store से नए आईफोन मॉडल खरीदने पर स्टोर पिकअप के साथ-साथ होम डिलीवरी दोनों ऑफर की जाएगी। वहीं, अन्य शहरों में Apple के नए आईफोन प्रेफर्ड पार्टनर की तरफ से ऑफलाइन खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

आईफोन-16 सहित सभी गैजेट्स आज से मिलेंगे
कंपनी ने इट्स ग्लोटाइम इवेंट में आईफोन-16 सीरीज के अलावा एपल वॉच सीरीज 10 भी पेश की, जिसमें 30% बड़ा स्क्रीन एरिया है। ये एपल की अब तक की सबसे पतली (9.7mm) वॉच है। इसकी शुरुआती कीमत 46,900 रुपए है।

इसके अलावा वॉच अल्ट्रा 2 के नए कलर भी लॉन्च किए गए थे। इसे एथलीट्स के लिए डिजाइन किया गया है। ये वॉच लो पावर मोड में 72 घंटे चलेगी। इसमें सबसे सटीक GPS मिलता है। एपल ने एयरपॉड्स 4 और एयरपॉड मैक्स के नए कलर लॉन्च किए थे। एपल के सभी नए गैजेट्स आज से बिक्री के लिए अवेलेबल हो गए हैं।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।