Bigg Boss 18 अब होगा टाइम का तांडव! देखिए किसका भविष्य देखने आ रहे सलमान खान?

बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की तो माना जा रहा है कि शो में निया शर्मा, धीरज धूपर, फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू, सुरभि ज्योति, स्त्री 2 एक्टर सुनील कुमार, समीरा रेड्डी, मैक्सटर्न, पूरव झा, पूजा शर्मा, ठगेश और जान खान जैसे सितारे नजर आएंगे।

0
88

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने 18वें सीजन (Bigg Boss 18) के साथ एक बार फिर छोटे पर्दे पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है। बिग बॉस 18 टीजर में सलमान खान की आवाज सुनने को मिली इससे पुष्ठि होती है कि सलमान एकबार फिर शो को होस्ट करेंगे। इसके साथ ही बताया कि इस बार ‘टाइम का तांडव’ थीम होने वाला है।

सोमवार रात को कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए टीजर ने नए थीम से पर्दा उठा दिया है। इस बार भी खूब सारा ड्रामा और रौमांच देखने को मिलेगा। कैप्शन में लिखा है, ‘होगी एंटरटेनमेंट की पूरी इच्छा जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। क्या आप सीजन 18 के लिए तैयार हैं?

ये भी पढ़ें: इन राशि वालों की पितरों की कृपा से चमकेगी तकदीर, जानें आज का राशिफल

देखिए बिग बॉस 18, जल्दी ही कलर्स और जियो सिनेमा पर।’ इससे साफ हो रहा है कि इस सीजन में कंटेस्टेट का भविष्ट बिग बॉस के हाथ में होने वाला है। साथ ही वक्त की कीमत का भी लोगों को अच्छे से पता चलेगा। फिलहाल कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा गया है, ऐसे में अटकलों का एक दौर फिर से शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर बनीं 25 साल से बॉलीवुड पर राज करने वाली पहली फीमेल एक्ट्रेस, अब मिलेगा ये खास खिताब

बात करें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की तो माना जा रहा है कि शो में निया शर्मा, धीरज धूपर, फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू, सुरभि ज्योति, स्त्री 2 एक्टर सुनील कुमार, समीरा रेड्डी, मैक्सटर्न, पूरव झा, पूजा शर्मा, ठगेश और जान खान जैसे सितारे नजर आएंगे। हालांकि अभी फाइनल कुछ नहीं हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।