सिंधी समाज की नवीन कार्यकारिणी का गठन

0
54

हनुमानगढ़। सिंधी पंचायत घर, सिंधी मोहल्ला में स्थानीय पूज्य सिंधी पंचायत सोसायटी की नवीन कार्यकारिणी के गठन के लिए सिंधी समाज की आम सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सचिव घनश्याम दास मेघवानी ने गत 3 वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया और सभी ने करतल ध्वनि के साथ स्वीकार कर स्वागत किया, साथ ही आगामी नवीन कार्यकारिणी के गठन की कार्रवाई के लिए सभी सदस्यों को विचार रखने के लिए आमंत्रित किया। इस आम सभा में पूज्य सिंधी पंचायत के वरिष्ठ नागरिक रतनलाल वाधवानी ने वर्तमान में समिति के अध्यक्ष खजान चन्द शिवनानी का नाम पुनः अध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावित किया। सभा में बैठे समस्त सिंधी समाज के सदस्यों ने एक साथ करतल ध्वनि के साथ उनके प्रस्ताव को पारित किया। इसी कर्म में अन्य पदाधिकारी संरक्षक रतनलाल वाधवानी, उपाध्यक्ष मनोहर लाल बाबानी, सचिव घनश्याम दास मेघवानी, सह सचिव मुरलीधर सखीजा, कोषाध्यक्ष पवन टेकवानी को निर्वाचित किया गया उन सभी नवीन पदाधिकारी का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

अध्यक्ष महोदय खजान चंद शिवनानी ने मनोनीत होने पर अपने उद्बोधन में कहा कि मैं समाज के लिए सदैव तत्पर रहूंगा,कोई भी ऐसा कार्य जो मेरे स्तर पर समाज के विकास के लिए वार्षिक प्रयास करूंगा और समाज की उन्नति के लिए अत्यधिक प्रयास करता रहूंगा। इस सभा में सिंधी समाज के गणमान्य नागरिकों में खेमचंद तेजवानी, बाल किशन करमचंदानी, फतूराम बाबानी, सेवाराम वाधवानी, सेवाराम सखीजा, गोविंद राम टेकवानी, गिरधारी लाल ककुवानी,गोवर्धन भारवानी, कृष्ण लालवानी, प्रेम मूरजानी, जय किशन आयलानी, हरिकिशन पोपटानी,  लालचंद ज्ञानवाणी, अशोक शिवनानी, नरेंद्र कुमार वकील, खूबचंद देवजानी, सोनी ज्ञानवाणी प्रदीप ज्ञानानी, विनोद चंदानी, तीर्थ दास मेघवानी, ललित प्रेमजानी,गंगाराम, डॉ जयराम दास, मनोहर ककु वानी, लक्ष्मण भारवानी प्रेम भावनानी, खटू राम आसवानी, सोनू मेघवानी, रवि वाधवानी,टीकम ग्वालानी, अशोक पमनानी, पेरूमल,राजकुमार नानकानी, लालचंद चंदानी, जीवतराम परचानी सहित सैकड़ो सिंधी समाज के लोग उपस्थित रहे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।