551 श्रीसुन्दरकांड पाठ का आयोजन, विशाल भण्डारा आयोजित

0
47

हनुमानगढ़। स्थानीय समाज सेवी संस्था श्री सुंदरकांड मित्र मंडल प्राचीन हनुमानगढ़ टाउन के 24 वर्ष पूर्ण होने पर दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत रविवार को 551 श्रीसुन्दरकांण्ड पाठ का आयोजन किया गया। प्रातः 9 बजे से उक्त सामूहिक संगीतमय सुन्दरकांड पाठ आरम्भ हुआ। उक्त पाठ में विशेष आर्कषण का केन्द्र 14 किलो का आकर्षक चांदी का श्रीराम दरबार रहा। आयोजन में भारी संख्या में महिलाओं व पुरूषों ने भाग लिया जिसके लिए श्रीसुन्दरकांड मित्र मण्डल प्राचीन हनुमानगढ़ टाउन द्वारा समस्त व्यवस्थाएं पंक्तिबद्ध तरीके से की हुई थी।

श्री सुंदरकांड मित्र मंडल प्राचीन हनुमानगढ़ टाउन के सदस्य जयचंद लाहोटी ने बताया मण्डल के 24 वर्ष पूर्ण होने पर श्री सुन्दरकाण्ड महोत्सव का आयोजन किया गया है। उन्होने बताया कि समिति द्वारा हर वर्ष शहर की सुख स्मृद्धि व खुशहाली की कामना को लेकर उक्त आयोजन को भव्य रूप से किया जाता है जिसमें श्रद्धालुओं का उत्साह देखने लायक होता है। उन्होंने बताया कि सुंदरकांड पाठ के समापन पर बालाजी महाराज को सवामणी का भोग लगाया गया जिसके पश्चात विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया जिसमें हजारों श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।