Jio ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 4G फोन, UPI पेमेंट समेत 7 नए फीचर्स से लैस, जानें कीमत

0
97

रिलायंस जियो ने एक नया 4G फीचर फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम JioPhone Prima 2 है। JioPhone Prima 2 का डिजाइन बेहद शानदार है। इस फोन की कीमत 2,799 रुपये है। जियो के इस सस्ते फीचर फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के साथ-साथ JioMart और रिलायंस डिजिटल से खरीदा जा सकता है।

JioPhone Prima 2 4G के फीचर्स
जियो के इस सस्ते फीचर फोन में 2.4 इंच का QVGA कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है। फोन के डिस्प्ले का रेजलूशन 320 x 240 पिक्सल है। कंपनी ने इस फीचर फोन के फ्रंट में 0.3MP का सेल्फी कैमरा भी दिया है, जिसका इस्तेमाल वीडियो कॉलिंग के लिए किया जा सकता है। कंपनी ने फोन में LED टॉर्च के साथ एक रियर कैमरा भी दिया है। इस कैमरे के जरिए QR कोड स्कैन करके UPI पेमेंट भी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Realme Narzo 70 Turbo भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

JioPhone Prima 2 4G में कंपनी ने Qualcomm ARM Cortex A53 प्रोसेर दिया है। फोन में 512MB रैम और 128GB तक स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन में 2,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में JioTV, JioCinema, JioSaavn, JioPay जैसे फीचर्स मिलते हैं।

 

ये भी पढ़ें: कौन हैं अनुष्का शर्मा की बहन Ruhani Sharma? इंटरनेट पर लीक हुआ इंटीमेट VIDEO

यह फोन Facebook समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भी सपोर्ट करता है। साथ ही, इसमें Google Voice Assitant का फीचर भी दिया गया है। जियो के इस फोन पर यूजर्स YouTube वीडियो भी देख सकते हैं। इसके अलावा फोन में FM रेडियो, इनबिल्ट गेम भी मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: iPhone 16 ने गिराई iPhone 15 की कीमत, खरीदने का है सबसे अच्छा मौका, जानें ऑफर्स


लेटेस्ट खबरों के लिए व्हाट्सऐप चैनल से जुड़े, यहां लिंक पर क्लिक करें…

JioPhone Prima 2 4G खास फीचर्स
इस फोन के जरिए यूज़र्स JioPay के जरिए स्कैन करके भी यूपीआई पेमेंट्स कर पाएंगे। इसके अलावा इस फोन में मनोरंजन के लिए JioTV, JioCinema और JioSaavn जैसे कई ऐप मौजूद हैं। इसके अलावा यूज़र्स इस फोन में फेसबुक, यूट्यूब और गूगल असिस्टेंट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह फोन 23 भाषाओं को भी सपोर्ट करता है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।