भावपूर्ण ग्रेंड पेरेंट्स डे समारोह का आयोजन किया

0
44

हनुमानगढ़। संस्कार इंटरनेशनल एकेडमी, हनुमानगढ़ जंक्शन ने हाल ही में केजी सेक्शन के छात्रों, उनके माता-पिता और दादा-दादी के लिए कल, आज और कल नामक एक भावपूर्ण ग्रेंड पेरेंट्स डे समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत सम्मानित अतिथि, सामाजिक कार्यकर्ता श्रीमती सुमन चावला, श्रीमती रीना एरियन (निकलोडियन मोंटेसरी स्कूल) और स्कूल के प्रधानाचार्य श्री एल.बी. सुब्बा द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। युवा छात्रों ने अपने माता-पिता और दादा-दादी के सामने रैंप वॉक के माध्यम से अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन किया, जिससे कार्यक्रम में एक आकर्षक स्पर्श जुड़ गया। केक काटने की रस्म ने ष्दादा-दादी दिवसष् समारोह की उत्सवी भावना को और बढ़ा दिया। छात्रों ने विभिन्न नृत्य प्रस्तुतियों के माध्यम से अपनी प्रतिभा प्रस्तुत की।

ग्रेंड पेरेंट्स के लिए म्यूजिकल चेयर का आयोजन किया गया जिससे सारा प्रोग्राम हर्षाेल्लास से भर गया प् सभी प्रतिभागी विद्यार्थियों को सम्मानित अतिथि श्रीमती सुमन चावला द्वारा पुरस्कार प्रदान किये गये। निकलोडियन मोंटेसरी स्कूल प्राचार्या श्रीमती रीना एरियन ने बच्चों के इस प्रोग्राम की खूब सराहना की प् प्रिंसिपल श्री एल.बी. सुब्बा ने इस कार्यक्रम को तीनों पीढ़ियों और स्कूल समुदाय के लिए यादगार बनाने के लिए सभी दादा-दादी और माता-पिता के प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का आयोजन केजी सेक्शन प्रभारी श्रीमती सुषमा वर्मा के मार्गदर्शन में किया गया और मंच का संचालन श्रीमती मंजू सुब्बा (पीजीटी) और श्री प्रदीप शर्मा (टीजीटी) ने किया

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।