जिला स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन

0
55

हनुमानगढ़। शिक्षा विभाग राजस्थान सरकार द्वारा आयोजित 29 में जिला स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन सोमवार को नॉर्थ प्वाइंट पब्लिक स्कूल के बैनर तले राजीव गांधी स्टेडियम में हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक गणेश राज बंसल, नगर परिषद सभापति सुमित रणवा, प्राइवेट कॉलेज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष तरुण विजय, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी सुनीता खुंगर, बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष जितेंद्र गोयल, निजी स्कूल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुरेश चंद्र शर्मा, तहसील अध्यक्ष विजय सिंह चौहान, आरके त्यागी थे। कार्यक्रम की शुरूआत अतिथियों ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर व प्रथम फीट की शुरुआत करवरकर की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक गणेश राज बंसल ने कहा कि खेलों के माध्यम से राज्य सरकार ने खिलाड़ियों के लिए अनेकों मार्ग प्रशस्त किए हैं और नौकरी का भी प्रावधान है।

खिलाड़ी खेल को खेल भावना से खेल कर राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर जिले को गौरान्वित करें। नगर परिषद सभापति सुमित रणवा ने कहा कि खेलों से शारीरिक एवं मानसिक विकास दोनों होते हैं, इसे खेल की भावना से खेलें। प्राइवेट कॉलेज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष तरुण विजय ने कहा कि हनुमानगढ़ जिले में बॉक्सिंग की अनेकों प्रतिभाएं हैं जिन्हें उक्त जिला स्तरीय प्रतियोगिता के माध्यम से उचित मंच मिलेगा और वह अपनी प्रतिभा को निखार सकेंगे। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय व्यवस्थापक दिवाकर सिंह चौहान एवं प्रिंसिपल कुलदीप कुमार ने समस्त अतिथियों का स्मृति चिन्ह देखकर अभिनंदन किया। इस मौके पर राजेश मिड्डा  हंसराज दीपक कश्यप सुरेंद्र नागपाल अशोक सुथार जूडो कोच शंकर सिंह नरूका गुरदीप सिंह, हरिमोहन शर्मा सहित प्राइवेट स्कूल संचालक मौजूद थे। मंच संचालन दारा सिंह ने किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।