ट्रयूव्यू सीसीटीवी कंपनी की डीलर मीट संपन्न

0
46

हनुमानगढ़। सीसीटीवी कैमरा पर लोगों का विश्वास लगातार बढ़ता जा रहा है। परिवार की सुरक्षा के नजरिए से अब आमजन घरों में भी प्राथमिकता से सीसीटीवी कैमरे लगा रहे है। नामी ब्रांड ट्रयूव्यू सीसीटीवी कैमरा की कंपनी वार्नर इलेक्ट्रॉनिक्स भारत के बाजार के अनुसार बहुत ही कम दरों पर उच्च क्वालिटी की सर्विलांस सुविधाएं उपलब्ध करवा रही है। हनुमानगढ़ टाऊन स्थित एक निजी होटल में आयोजित ट्रयूव्यू ब्रांड डीलर मीट में सीसीटीवी कैमरा वितरकों को कंपनी के नये उत्पादों के साथ-साथ नई तकनीकी सहायताओं की जानकारी दी। ट्रयूव्यू के आधिकारिक जिला वितरक जेएमबी इंटरप्राइजेज प्रतिष्ठान के राकेश गोयल ‘चीनू’ ने बताया कि यह ब्रांड आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल अपने सीसीटीवी कैमरा में करता है। ट्रयूव्यू के कैमरा बेस्ट सेलिंग तो हैं हीं बजट फ्रेंडली भी माने जाते हैं।

इनके लिए ग्राहक को अपना बजट बिगाड़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी।ट्रयूव्यू सीसीटीवी ब्रांड के एएसएम सोनू सैनी ने कहा कि हमें डीलरों को एक जगह पर लाने में सक्षम होने पर वास्तव में गर्व है, जिससे डीलरों के लिए एक-दूसरे के अनुभवों से लाभ उठाना आसान हो गया है। हम देखते हैं कि हमारे उत्पादों की मांग मजबूत है और हम इसे पीछे नहीं छोड़ना चाहते। सैनी ने कहा कि जब सर्विलांस सिस्टम की बात आती है तो जरूरत और गुणवत्ता जरूरी हो जाते हैं। ट्रयूव्यू ने टिकाऊ और विश्वसनीय प्रोडक्ट्स वाली छवि बनाई है। यह ब्रांड इंडस्ट्री के स्टैंडर्ड को भी पूरा करता है, इसलिए मार्केट में इनकी मांग भी ज्यादा है।डीलर मीट में स्थानीय वितरकों को लाइव प्रदर्शन देखने, उत्पाद प्रदर्शन का अनुभव करने और ट्रयूव्यू के उत्पाद विशेषज्ञों के साथ इंटरैक्ट होने का अवसर मिला। इस दौरान नए उत्पादों की विशेषताओं, लाभों और लक्षित बाजारों के बारे में व्यापक जानकारी प्रदान की, जिससे उन्हें अपने ग्राहकों को सही ढंग से कंपनी के उत्पादों की जानकारी दी जा सकें।डीलर मीट में हनुमानगढ़ जिलेभर सहित सूरतगढ़, सादुलशहर से सीसीटीवी कैमरा विक्रेता, टेक्नीशियन उपस्थित रहे। कंपनी द्वारा उपस्थित लोगों को आकर्षक गिफ्ट, कंपनी स्मृति चिंह भी बांटें गये।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।