शिक्षक दिवस के उपलक्ष में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया

0
41

हनुमानगढ़। जंक्शन स्थित आदर्श बाल निकुंज उच्च माध्यमिक विद्यालय हनुमानगढ़ जंक्शन में शिक्षक दिवस के उपलक्ष में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर परिषद सभापति सुमित रणवा, प्राइवेट कॉलेज एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष तरुण विजय, पार्षद गुरदीप सिंह बराड़ बब्बी, पार्षद गुरदीप चहल थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय निदेशक गुरप्रीत सिंह ने की। कार्यक्रम की शुरुआत में नन्हे मुन्ने बच्चों ने अपने शिक्षकों को समर्पित गीत पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। बच्चों की प्रस्तुति को अतिथियों ने खूब सराहा। कार्यक्रम के तहत विद्यालय के लगभग 25 शिक्षकों को अतिथियों ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अतिथियों ने कहा कि गुरु ही है जो एक अच्छे समाज का निर्माण करता है और इन गुरुओं को शत-शत प्रणाम है। विद्यालय निदेशक गुरप्रीत सिंह ने कहा कि विद्यालय के कितने वर्षों के सफल परिणाम का श्रेय इन शिक्षकों को और इनकी मेहनत हो जाता है। उन्होंने कहा कि सभी शिक्षकों ने अपना शत प्रतिशत देकर विद्यालय की नींव और इतिहास को मजबूत करने का काम किया है। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय प्रबंध समिति के सदस्यों ने अतिथियों का स्मृति चिन्ह देकर धन्यवाद ज्ञापित किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।