सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुईं दीपिका पादुकोण के बेबीबंप की 14 तस्वीरें, यहां देखें…

0
166

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 14 फोटोज शेयर किए। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में रणवीर सिंह अपनी बीवी और होने वाले बच्चे पर प्यार बरसाते दिख रहे हैं।

इन फाेटोज पर दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण के अलावा बिपाशा बसु, अदिति राव हैदरी, धनाश्री वर्मा, ओरी और बी प्राक समेत कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए दीपिका ने एक तरह से उन लोगों को भी जवाब दे दिया है जो उनकी प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की डिलिवरी डेट 28 सितंबर बताई जा रही हैं।

बता दें दीपिका ने इस साल 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था- सितंबर 2024।

इन अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस को अनिल कपूर, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्‌ट और मृणाल ठाकुर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी थी। 

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।