श्री सुन्दरकांड पाठ एवं भजन संध्या का गत रा़ित्र को जी.एम रिसोर्ट में किया गया

0
50

हनुमानगढ़। श्री काजलां धाम श्रीसुन्दरकाण्ड मित्र मण्डल हनुमानगढ़ टाउन द्वारा सप्तम् श्री सुन्दरकांड पाठ एवं भजन संध्या का गत रा़ित्र को जी.एम रिसोर्ट में किया गया।  आयोजन समिति के अध्यक्ष कृष्ण लाल मित्रुका ने बताया बाबा का सप्तम श्री सुन्दरकाण्ड महापाठ एवं भजन संध्या बड़े उत्साह के साथ श्री काजलां धाम हिसार के गुरू जी प्रेरणा स्त्रोत श्रद्वेय ब्रहा्रलीन पुज्य रमेश कुमार जोशी महाराज जी के आर्शीवाद से गुरू महाराज भाई अंजनी कुमार जोशी व गुरू माता श्रीमती मन्जु जोशी काजला धाम,हिसार के सानिध्य में मनाया श्री झंडेवाले बाबा की अखण्ड ज्योति प्रज्वलित कर बाबा को सोने का चोले  के साथ श्री सुन्दकाण्ड पाठ आरम्भ किया ।

श्री सुन्दरकाण्ड पाठ के पश्चात रात्रि को विशाल भण्डारे का आयोजन हुआ। उक्त आयोजन में विशेष आकर्षण का केन्द्र बाबा का भव्य दरबार,अखण्ड ज्योती रहा। उन्होने बताया कि समिति द्वारा क्षेत्र की सुख स्मृद्धि व खुशहाली की कामना को लेकर 7 वीं बार उक्त पाठ का आयोजन हनुमानगढ़ कि पावन धरा पर किया गया है । इस सुन्दरकाण्ड पाठ में शहर के गणमान्य लोग, विधायक, नगरपरिषद सभापति,पार्षद व हजारो कि संख्या में शहरवासीयो ने पाठ में भाग लिया व भन्डारा ग्रहण किया । श्री काजलां धाम सुन्दरकाण्ड मित्र मण्डल हनुमानगढ़ टाउन के सभी सदस्यो ने बढचढ कर भाग लिया व विशाल सुन्दरकाण्ठ पाठ को सफल बनाया । इस से पूर्व भी श्री काजलां धाम सुन्दरकाण्ड मित्रमंडल हनुमानगढ़ टाउन में समय समय पर ऐसे उत्सव का आयोजन जनकल्याण हेतु करता रहता है जिसमें सभी शहर वासियों और मंडल सदस्यों का सहयोग रहता है ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।