आंध्र प्रदेश के गर्ल्स हॉस्टल में हिडन कैमरा मिला, लीक हुई 300 से ज्यादा न्यूड तस्वीरें, देखें VIDEO

गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम से 300 से अधिक तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए थे और कुछ छात्राओं ने ये वीडियो विजय से खरीदे थे।

0
490

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के इंजीनियरिंग कॉलेज की गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम (andhra pradesh gudlavalleru engineering college) में हिडन कैमरा मिलने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कैमरे के जरिए कुछ वीडियो रिकॉर्ड करके उसे बेच दिए गए। ये ही नहीं वीडियोज को बॉयज हॉस्टल में भी भेजा गया है। यह पूरी घटना कृष्णन जिले के गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज की है।

पुलिस ने जानकारी दी कि  घटना के सिलसिले में बॉयज हॉस्टल से एक सीनियर छात्र विजय कुमार को गिरफ्तार किया है। वो बीटेक के लास्ट ईयर का स्टूडेंट है।उसका लैपटॉप जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम से 300 से अधिक तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए थे और कुछ छात्राओं ने ये वीडियो विजय से खरीदे थे।

गुरुवार शाम छात्राओं को हिडन कैमरे की जानकारी मिली। इसके बाद अफरातफरी मच गई। छात्राओं ने इस मामले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। छात्राओं ने इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: Gujarat Cyclone Asna: 48 साल बाद अरब सागर में तूफान की आशंका, जानें क्यों टेंशन में आया मौसम विभाग

कैसे पता चला वॉशरूम में कैमरा?
कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह मामला एक हफ्ते पहले ही बाहर आ गया था लेकिन कॉलेज ने कोई एक्शन नहीं लिया। गुरुवार शाम को कुछ छात्राओं ने शाम 7 बजे के आसपास विरोध प्रदर्शन शुरू किया जो शुक्रवार सुबह तक जारी रहा और पूरे परिसर में “हमें न्याय चाहिए” के नारे गूंजते रहे।

गर्लफ्रेंड के जरिए पहुंचा बाथरुम में कैमरा

कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया गया है कि विजय ने गर्ल्स टॉयलेट में कैमरा छिपाने में कॉलेज की एक लड़की ने ही मदद की। पुलिस या कॉलेज प्रशासन ने यह नहीं बताया है कि वह लड़की कौन थी। हालांकि सोशल मीडिया पर विजय के साथ एक लड़की तस्वीर वायरल है। जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि उसने कैमरा छिपाया था।

दरअसल, लड़की को विजय की गर्लफ्रैंड बताया जा रहा है। विजय उसे ब्लैकमेल कर रहा था। उसने पहले OYO रूम में गर्लफ्रेंड का वीडियो बनाया। फिर उसने और उसके दोस्तों ने उसे कैमरा लगाने के लिए ब्लैकमेल किया। घटना का पता चलने पर CM चंद्रबाबू नायडू ने मामले की जांच के आदेश दिए है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।