विकास कार्यो की गुणवत्ता में किसी भी तरह का समझौता नही – सुमित रणवां

0
46

हनुमानगढ़। जंक्शन के वार्ड नम्बर 49 में बुधवार को लगभग 50 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सीसी रोड़ का शुभारम्भ किया गया। सीसी सड़क का शुभारम्भ सभापति सुमित रणवां, प्राईवेट कॉलेज एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष व पार्षद तरूण विजय, पार्षद अंजना गौरव जैन, भाजपा मण्डल अध्यक्ष प्रकाश तंवर, पार्षद सुरेश धमीजा सहित समस्त वार्डवासियों ने संयुक्त रूप से किया। वार्डवासी रवि शर्मा ने बताया कि पार्षद अंजना गौरव जैन के पार्षद बनने के साथ ही वार्ड में विकास की गंगा बही है। इनके नेतृत्व में वार्ड का चहुमुखी विकास तो हुआ ही है व साथ ही पूरे शहर के लिए मॉडल पार्क भी बनवाये गये है, जिसकी गुणवत्ता उसे देखने के पता चलती है। उन्होने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमें विधायक गणेशराज बंसल, सभापति सुमित रणवां, पार्षद अंजना गौरव जैन, तरूण विजय सहित एक्टिव जनप्रतिनिधि मिले है, जिस कारण शहर का विकास संभव हो पाया है।

पार्षद अंजना गौरव जैन ने बताया कि उक्त सड़क बनने से पहले पीने के  पानी की पाईपलाईन व सीवरेज पाईपलाईन नई डलवाकर उनके कनैक्शन करवा दिये गये है और उसके बाद नई नालियों के निर्माण व सीवरेज चैम्बर के निर्माण के साथ अब सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होने कहा कि श्री नीलकंठ महादेव मन्दिर के साथ वाली मुख्य सड़क का निर्माण आज से 15 वर्ष पहले मेरे द्वारा करवाया गया था और उसके बाद अब 15 साल बाद उक्त सड़क का निर्माण करवाया गया है, इसके बीच उक्त मार्ग पर एक ईट भी नही लगी। उन्होने कहा कि उक्त वार्ड में आमजन की सुविधा के लिए नया ट्रॉस्फार्मर भी लगवाया गया है, जिसके कि विद्युत वितरण का सुदृढ़ीकरण वार्ड में हुआ है। उन्होने कहा कि विकास करवाना मजबूत मानसिकता के कारण ही संभव है और हमारा सौभाग्य है कि विधायक गणेशराज बंसल व सभापति सुमित रणवां जैसे मजबूत मानसिकता का नेतृत्व शहर को मिला है, जिस कारण शहर को मिनी चण्डीगढ बनाने का स्वपन पूरा हुआ है। प्राईवेट कॉलेज एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष व पार्षद तरूण विजय ने कहा कि शहर में चारो और हुए विकास कार्य से स्पष्ट है कि शहर में विकास हुआ है।

आज से पांच साल पहले का हनुमानगढ़ और आज के हनुमानगढ़ में दिन रात का अंतर है और यह संभव केवल विधायक गणेशराज व सभापति सुमित रणवां के कारण हो पाया है। भाजपा मण्डल अध्यक्ष प्रकाश तंवर ने कहा कि विकास केवल कहने से नही बल्कि करने के होता है और यह भाजपा सरकार द्वारा बनाये गये सभापति सुमित रणवां की दुरदर्शी सोच के कारण ही विकास की परिभाषा हनुमानगढ़ को पता चली है। उन्होने कहा कि करोड़ों की विकास कार्य से हनुमानगढ़ की छवि बदली है। सभापति सुमित रणवां ने कहा कि हमारा उद्देश्य केवल और केवल शहर का विकास करवाना है व भी उच्च गुणवत्ता के साथ। उन्होने कहा कि विधायक गणेशराज बंसल जब सभापति बने थे तो विशेष रूप से तकनीकी टीम का गठन कर शहर में हो रहे विकास कार्यो की गुणवत्ता जांच करने की जिम्मेदारी लगाई गई थी, जिसके कारण शहर में हुए विकास कार्य मजबूत है।

उन्होने कहा कि विधायक गणेशराज बंसल के नेतृत्व में मै और मेरी पूरी टीम शहर की सेवा में जुटी है। इस मौके पर समस्त वार्डवासियों ने संयुक्त रूप से सभापति सुमित रणवां, प्राईवेट कॉलेज एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष व पार्षद तरूण विजय, पार्षद अंजना गौरव जैन, पार्षद सुरेश धमीजा, भाजपा मण्डल अध्यक्ष प्रकाश तंवर का माला पहनाकर, शॉल उढाकर व स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया। इस मौके पर रामदयाल, ओमप्रकाश पंवार, आदर्श गुप्ता, डॉ.प्रतीक, डॉ. सिद्धांत, दीनदयाल वाल्मीकी, मोहनलाल शर्मा, सौरभ सिडाना, रवि शर्मा, विनोद चिडालिया, अहमद खान, हरीश प्रजापत, सुरेश चेलवानी, नौतन, कालू, सचिन तेन्दुलकर, दीनदयाल, राजकुमार तनवानी, रामचन्द्र तनवानी, सत्यनारायण सेवटा, विजय शर्मा, तुषार, अमर सिंह, पूर्णचंद, प्रेम कुमार, विजय महेन्द्रा, हरीश महेन्द्रा, उमेश पंवार, संजय सोलकी, गुरमेल सिंह खोसा, मोतीलाल पंवार, पंकज परलानी, विजय सुखीजा, धीरज कुमार जेईएन, आंनद कुमार जेईएन, महेन्द्र मीणा, दिनेश सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।