गायत्री परिवार की अखंड ज्योति कलश यात्रा की तैयारी के लिए गोष्ठी सम्पन्न

0
58
हनुमानगढ़। अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा 3 अक्टूबर से भारतवर्ष में प्रारंभ होने वाली अखंड ज्योति कलश यात्रा की तैयारी को लेकर शांतिकुंज हरिद्वार के वरिष्ठ प्रतिनिधियों की उपस्थिति में हनुमानगढ़ उपजोन की विशेष गोष्ठी संपन्न हुई।
हनुमानगढ़ उपजोन के मीडिया एवं जनसंपर्क प्रभारी सुरेंद्र कच्छवाहा ने बताया कि जिला श्रीगंगानगर हनुमानगढ़ एवं अनूपगढ़ के सृजन सैनिकों की एक विशेष गोष्टी हनुमानगढ़ जंक्शन की दुर्गा मंदिर धर्मशाला में हुई है।
उपजोंन प्रभारी धन्नेसिंह राठौड़ ने बताया कि गोष्ठी में इस जोन का रूट चार्ट बनाया एवं यात्रा की बारीकियां पर शांतिकुंज  में राजस्थान के जोन समन्वयक गौरीशंकर सैनी ने विस्तार से कार्य योजना बताई। मोहनलाल गौतम ने समस्त कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेवारियां सौंपी। इस अवसर पर राजस्थान के आंचलिक कार्यालय  पुष्कर के मुख्य ट्रस्टी एवं राजस्थान प्रभारी ओम प्रकाश अग्रवाल ने यात्रा में शामिल दो रथ के निर्माण एवं कार्यकर्ताओं को समयदान देने पर जोर दिया। इस अवसर पर राजस्थान के लिगल सेल के प्रभारी टीआर शर्मा एवमं शांतिकुंज प्रतिनिधि जेपी चौधरी ने भी मार्गदर्शन दिया। इस मौके पर महिला सृजन सैनिक मधु गुप्ता,मनीषा गर्ग एवमं प्रमिला कच्छवाहा ने प्रज्ञा गीत मनुज देवता बने… प्रस्तुत किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।