वार्ड 12 में हुए चहुंमुखी विकास तो नागरिकों ने पार्षद सहित जनप्रतिनिधियों का किया अभिनंदन

0
62
हनुमानगढ़. जिला मुख्यालय स्थित वार्ड 12 में पार्षद सहित जनप्रतिनिधियों का सम्मान समारोह हुआ। श्रीगंगानगर रोड स्थित अरोड़वंश धर्मशाला में आयोजित समारोह में विधायक गणेशराज बंसल, नगरपरिषद सभापति सुमित रणवां व पार्षद तरुण विजय का अभिनंदन किया गया। वार्डवासियों ने एक स्वर में कहाकि पार्षद तरुण विजय ने वार्ड 12 में विकासदूत की भूमिका निभाई है। इसलिए वे मन से इनका अभिनंदन कर रहे हैं। वहीं, पार्षद तरुण विजय ने कहाकि विधायक गणेशराज बंसल के सभापति रहते रिकार्ड विकास करवाए गए। फिर सभापति सुमित रणवां का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कहाकि विधायक और सभापति के सहयोग के बिना विकास संभव नहीं था।
विधायक गणेशराज बंसल ने कहाकि पार्षद के तौर पर तरुण विजय ने हमेशा सजगता दिखाई है। वे वार्डवासियों के हितों को लेकर सदैव तत्पर रहते हैं। हमारा सपना था कि हमारा शहर सबसे बेहतर हो। सभी पार्षदों के सहयोग से यह संभव हो सका है। इसमें पार्षद तरुण विजय का भी योगदान रहा है। विधायक ने कहाकि जिस तरह उत्साह के साथ आपलोगों ने सम्मान समारोह रखा है, इससे हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है। आने वाले समय में और बेहतर विकास करवाए जाएंगे।
सभापति सुमित रणवां ने कहाकि शहर का सुंदर और स्वच्छ बनाए रखना सभी नागरिकों का दायित्व है। नगरपरिषद अपने स्तर पर प्रयास कर रही है। इसमें सभी का सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने वार्ड 12 के विकास को लेकर कहाकि जो भी समस्या बाकी है, उसका भी समाधान करवाया जाएगा। सभापति ने कहाकि वार्ड नंबर 12 में पार्क की समस्या है। पार्षद तरुण विजय बार-बार पार्क बनवाने की बात करते हैं, ऐसे में अब जल्दी ही वार्डवासियों को पार्क की सौगात दी जाएगी। बहुत जल्दी टेंडर करवाकर निर्माण शुरू करवाया जाएगा।
पार्षद तरुण विजय ने कहाकि जब पार्षद बना तो मन में अपने वार्ड को बेहतर बनाने का संकल्प लिया था। सड़कों का जाल बिछाया गया। बिजली की समुचित आपूर्ति के लिए टांसफॉर्मर लगवाए गए। अब पार्क का निर्माण करवाया जा रहा है। उन्होंने अभिनंदन समारोह को लेकर कहाकि जब मुझे सर्वाधिक वोटों से विजयी बनाया गया तभी असली सम्मान हो गया था। इसके लिए मैं हमेशा ऋणी रहूंगा। उन्होंने कहाकि स्कूल हो या कॉलेज। सबके विकास में भट्टा कॉलोनी के सभी नागरिकों का विशेष सहयोग रहा है। कार्यक्रम का संचालन आशीष गौतम ने किया।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।