Kolkata Doctor Rape: 1000 लोग मेडिकल कॉलेज में सबूत मिटाने पहुंचे, देखें भयावह VIDEOS

ऑल इंडिया गवर्नमेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के एडिशनल सेक्रेटरी डॉ. सुवर्ण गोस्वामी ने 14 अगस्त को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हवाले से कहा कि ये रेप नहीं, गैंगरेप हो सकता है।

0
205

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की रेप (Kolkata Doctor Rape) के बाद हत्या के विरोध में गुरुवार रात प्रदर्शन हिंसक हो गया। करीब 1000 लोगों की भीड़ देर रात एक बजे इमरजेंसी वार्ड में घुस गई। भीड़ ने वहां रखी मशीनें उठाकर फेंकी। फर्नीचर में तोड़फोड़ की। CCTV कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया। भीड़ ने पुलिस के वाहनों में तोड़-फोड़ की, पुलिस पर पत्थर फेंके। पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस छाेड़ी।

पुलिस ने बताया, सेमीनार रूम में क्राइम सीन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। जो लो फेक न्यूज चला रहे हैं, उनके खिलाफ एक्शन लेंगे। BJP और TMC प्रदर्शनकारियों के बीच दंगाइयों को भेजने का आरोप लगा रही हैं।

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के बारे में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। पीटीआई के मुताबिक, रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि पीड़िता की मौत ‘हत्या’ और ‘एंटीमॉर्टम’ का मामला है। इससे उन दावों को भी नकार दिया गया है कि हत्या के बाद भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया था।

ये भी पढ़ें:  Kolkata Doctor Rape: रेप और मर्डर के बाद देशभर में डॉक्टरों की हड़ताल, जानें क्या है पूरा मामला?

आसान भाषा में कहें तो ‘एंटीमॉर्टम’ का मतलब ऐसे काम से है, जो किसी के मरने से ठीक पहले उसके साथ की जाए। रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्या के इरादे से लगने वाली चोटें एंटीमॉर्टम होती हैं, जो सेक्चुअल पेनिट्रेशन को दिखा रही हैं। इसका मतलब है कि पीड़िता के साथ जबरदस्ती की गई थी।

ये भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट में 1KG सोना छिपाकर लाई एयर होस्टेस, अब हुआ वीडियो वायरल

ट्रेनी डॉक्टर से गैंगरेप की आशंका
ऑल इंडिया गवर्नमेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के एडिशनल सेक्रेटरी डॉ. सुवर्ण गोस्वामी ने 14 अगस्त को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के हवाले से कहा कि ये रेप नहीं, गैंगरेप हो सकता है। उन्होंने बताया कि ट्रेनी डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट से 151mg सीमन मिला है। इतनी ज्यादा मात्रा किसी एक शख्स की नहीं हो सकती है। इस बात की पूरी संभावना है कि रेप केस में एक से ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं।


ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।