नागा चैतन्य-शोभिता धुलिपाला की सगाई आज, जानें कहां और कैसे होगा फंक्शन, देखें तस्वीरें

0
252

फिल्मी गलियारे से एक बड़ी खबर सामने आयी है। चर्चा तेज है कि साउथ एक्टर नागा चैतन्य (naga chaitanya) और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (sobhita dhulipala) आज यानी 8 अगस्त को सीक्रेट सगाई करने वाले हैं। एक्ट्रेस समान्था रूथ प्रभु से तलाक के बाद अक्सर नागा चैतन्य सुर्खियों में रहे हैं लेकिन लव लाइफ के बारें में कभी भी खुलकर सामने नहीं आए हैं। हालांकि इन खबरों पर अभी कुछ भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है। बल्कि नागा और शोभिता की इंगेजमेंट सेरेमनी पर अब लेटेस्ट अपडेट भी सामने आया है।

द ग्रेट आंध्रा के मुताबिक, एक अत्यधिक विश्वसनीय स्रोत ने इस खबर की लगभग पुष्टि कर दी है. जिसके बाद नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। आज अगर ऐसा होता है तो दोनों स्टार्स के फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Independence Day 2024: 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में

पिता नागार्जुन ने दिया बड़ा हिंट
एक और दिलचस्प बात ये सामने आई है कि साउथ सुपरस्टार और नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन कथित तौर पर इस सगाई के बारे में एक नोट जारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि सगाई की तस्वीरें शुक्रवार को सामने आ सकती हैं। सगाई की खबरों के बीच फैंस अब आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब अगर ये अफवाहें सच होती हैं तो नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला जल्द ही इंडस्ट्री में सबसे चर्चित जोड़ों में से एक बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:  Urvashi Rautela का बाथरूम VIDEO लीक, इंटरनेट पर देखने की मची होड़

काफी प्राइवेट होगी सगाई
बता दें कि नागा और शोभिता की सगाई का फंक्शन बेहद निजी होने वाला है। आज शाम को नागार्जुन के घर पर ये सीक्रेट इंगेजमेंट सेरेमनी होने वाली है। इसके अलावा ये भी सामने आया है कि नागार्जुन ही वह व्यक्ति होंगे जो सोशल मीडिया पर सबसे पहले इस खबर को साझा करेंगे। इसके अलावा खबर है कि इस सगाई में शोभिता के माता-पिता के साथ अमला अक्किनेनी और नागा चैतन्य के भाई अखिल भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें:  मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान का बेहद बोल्ड VIDEO हुआ वायरल, देखें

नागा चैतन्य कब से डेट कर रहे हैं शोभिता को
गौरतलब है कि नागा चैतन्य की शादी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी। हालांकि अक्टूबर 2021 में दोनों अलग हो गए थे। वहीं, शोभिता और नागा पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2022 में नागा और शोभिता एक साथ नजर आए थे।

व्हाट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां लिंक पर क्लिक करें…

इस दौरान को हैदराबाद में देखा गया था। हालांकिउस वक्त नागा ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। इतना ही नहीं बल्कि दोनों की एक फोटो भी इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसके बाद लोगों ने दोनों की डेटिंग की खबरों को सच मान लिया था।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।