ज्ञापन देकर अघोषित विद्युत कटौती बंद करने की बात कही

0
53

हनुमानगढ़। विद्युत कटौती से परेशान पार्षदों ने मंगलवार को विद्युत विभाग के एईएन कुलदीप पुनिया को ज्ञापन देकर अघोषित विद्युत कटौती बंद करने की बात कही। प्रतिनिधि मण्डल में शामिल पूर्व उपसभापति नगीना बाई, पार्षद गुरदीप सिंह बराड़ बब्बी, पार्षद राजेन्द्र चौधरी, पार्षद रमजान खान, कृष्ण तायल शामिल थे। पार्षदों ने एईएन को खूब खरी खोटी सुनाते हुए कहा कि विद्युत विभाग द्वारा बिना किसी सुचना के अघोषित विधुत कटौती की जा रही है, जिससे कि आमजन में भारी रोष है। पूरी पूरी रात लोग घरों के बाहर बैठे रहते और जब परेशान होकर पार्षदों के पास आते है तो पार्षदों द्वारा विद्युत अधिकारियों को फोन किया जाता है तो विद्युत विभाग के अधिकारी फोन बंद कर अपने घरों में आराम से सोते रहते है और पार्षदों व आमजन गलियों में विद्युत कटौती होने के कारण परेशान घूमते है।

समस्त जनप्रतिनिधियों ने दो टूक विद्युत विभाग के एईएन को कहा कि जनप्रतिनिधि समझते ही है कि गर्मी के कारण विद्युत लोड़ बढ़ गया है, परन्तु बिना सूचना के अघोषित विद्युत कटौती असहनीय है। दिन में एक या दो घंटे सूचना देने के बाद अगर विद्युत कटौती होती है तो वार्डवासी भी सहन कर सकते है और पार्षद भी, परन्तु पूरी पूरी रात बिजली न आना और दिन में भी बिना सूचना के 4 से 5 घंटे बिजली काटना सरासर गलत है। अगर विद्युत विभाग ने अपनी कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया तो समस्त जनप्रतिनिधि एकजुट होकर आंदोलन उग्र करने को मजबूर होगे ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।