सानिया और मोहम्मद शमी के रिलेशनशिप में कितनी है सच्चाई, VIDEO देखकर खुद लगाएं अंदाजा

अब शमी ने भी इसे लेकर स्थिति साफ कर दी है। शमी इस समय चोट से जूझ रहे हैं और टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक होंगे और वापसी करेंगे।

0
224

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की शादी को लेकर लगातार खबरें सुर्खियों में है। शादी की खबरों पर सानिया के पिता सफाई पहले ही दे चुके थे। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर दोनों स्पोर्ट्स स्टार्स को लेकर चर्चा तेज है कि वह जल्द शादी करने वाले हैं।

शमी का पत्नी हसीन जहां से तलाक हो गया था। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं सानिया मिर्जा ने भी इसी साल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से अपना 13 साल का रिश्ता खत्म कर लिया था। शोएब मलिक ने पाकिस्तानी मॉडल सना जावेद से शादी कर ली थी। इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ रही थीं।

कितनी है सानिया-शमी के रिलेशनशिप की सच्चाई
शमी ने शुभांकर मिश्रा को दिए इंटरव्यू में इसे लेकर खुलकर बात की और उन लोगों को जमकर सुनाया जो इस तरह की अफवाहें फैलाते हैं। उन्होंने कहा, “अजीब ही है और है क्या उसमें? जबरदस्ती किया है पर क्या करें? फोन खोलो तो अपना ही फोटो दिखता है। लेकिन मैं आज एक ही चीज बोलना चाहूंगा। किसी को भी नहीं खींचना चाहिए। मैं मानता हूं मीम्स आपके माजक के लिए हैं लेकिन किसी की लाइफ से रिलेटड होते हैं। आपको सोच समझ कर बनाना चाहिए। आज आपके पास वैरीफाइड पेज नहीं है, आपका एड्रैस नहीं है, आपको लोग जानते नहीं हो तो बोल सकते हो।”

ये भी पढ़ें: तलाक लेने के बाद, एक्ट्रेस पांडे को फॉलो कर रहे हैं हार्दिक, यकीन नहीं तो देखें ये VIDEO

लेटेस्ट खबरों के लिए व्हाट्सऐप चैनल से जुड़े, यहां लिंक पर क्लिक करें…

शमी ने कहा, “लेकिन मैं एक ही चीज बोलना चाहूंगा। अगर आपमें दम है तो वैरीफाइड पेज से बोल के दिखाओ, फिर हम बताते हैं। दूसरे की टांग खींचना बहुत आसान है। सफलता हासिल करो, अपना लेवल ऊपर करो। तब मैं मानूंगा आप अच्छे इंसान हैं।” बता दें, अब शमी ने भी इसे लेकर स्थिति साफ कर दी है। शमी इस समय चोट से जूझ रहे हैं और टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उम्मीद है कि वह जल्दी ठीक होंगे और वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: Amazon Prime Day Sale 2024: LG, Daikin जैसे AC प्राइस में आई 52% तक की छूट, देखें लिस्ट

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।