पेरेंट्स टीचर मीटिंग (पीटीएम) का आयोजन किया गया

0
69

हनुमानगढ़। संस्कार इंटरनेशनल एकेडमी, हनुमानगढ़ जंक्शन द्वारा सत्र की प्रथम पेरेंट्स टीचर मीटिंग (पीटीएम) का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में नए प्रवेश लेने वाले और पुराने छात्रों दोनों के माता-पिता की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई, जो अपने बच्चों के साथ उपस्थित हुए। प्रिंसिपल श्री एल.बी. सुबा ने बताया कि  पीटीएम के मुख्य अजेंडा हाल ही में हुए पीरियोडिक टेस्ट-1 की  उत्तरपुस्तिकाएं दिखाना, व आगले माह होने वाले पर पीरियोडिक टेस्ट-2 के सिलेबस पर चर्चा व नव प्रवेशित बच्चों  व पुराने बच्चों को आने वाली समस्यायों को दूर करना व  अभिभावकों के सामने बच्चों के एकेडमिक परीक्षण को रखना था.

श्री सुबा ने स्कूल के सफल विकास के लिए शैक्षणिक पारिस्थितिकी तंत्र के चार स्तंभों- माता-पिता, शिक्षक, छात्र और प्रबंधन के बीच सहयोग के महत्व में स्कूल के विश्वास पर जोर दिया। बैठक के दौरान कक्षा प्रभारियों ने अभिभावकों के साथ शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक गतिविधियों में देखे गए विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की। स्कूल ने ष्बेस्ट आउट ऑफ़ वेस्टष् विषय पर प्रस्तुत परियोजनाओं को भी प्रदर्शित किया, जिन्हें छात्रों द्वारा प्रदर्शित रचनात्मकता और प्रयास के लिए माता-पिता द्वारा बहुत सराहना की गई। संस्कार इंटरनेशनल एकेडमी में, हम एक अनुकूल पारिस्थितिकी तंत्र बनाने का प्रयास करते हैं जो छात्रों के सर्वांगीण विकास को बढ़ावा देता है, जिससे उन्हें शैक्षणिक और गैर-शैक्षणिक दोनों क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद मिलती है

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।