Amazon Prime Day Sale 2024: LG, Daikin जैसे AC प्राइस में आई 52% तक की छूट, देखें लिस्ट

कंपनी घरेलू उपकरण, लैपटॉप, टैबलेट, टीवी जैसे कई ब्रांडेड उत्पादों पर "बड़े और बेहतर" ऑफर दे रही है। अमेज़न इंडिया परफ्यूम पर 70% तक की छूट के साथ विशेष डील की पेशकश कर रहा है।

0
172

Amazon Prime Day Sale 2024: अमेज़न प्राइम डे सेल आज, 20 जुलाई 2024 को लाइव हो चुकी है और कल 21 जुलाई को समाप्त होगा। कंपनी घरेलू उपकरण, लैपटॉप, टैबलेट, टीवी जैसे कई ब्रांडेड उत्पादों पर “बड़े और बेहतर” ऑफर दे रही है। अमेज़न इंडिया परफ्यूम पर 70% तक की छूट के साथ विशेष डील की पेशकश कर रहा है।

इतना ही नहीं इस सेल में आपको फ्री डिलीवरी के साथ-साथ सेम डे डिलीवरी की सुविधा भी मिलती है। वहीं अगर आप ICICI और SBI बैंक के कार्ड धारक हैं तो मानो आपकी लॉटरी लग गई है क्योंकि इन बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स इस्तेमाल कर आप हर प्रोडक्ट पर 10% तक का एडिशनल डिस्काउंट भी पा सकेंगे।

किन प्रोडक्ट्स पर मिल रही है कितनी छूट
-नवीनतम मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट
– ट्रेंडिंग लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और अन्य पर 75% तक की छूट
– घर और रसोई पर न्यूनतम 50%* की छूट
-टीवी, एसी, कूलर, पंखे और अन्य चीजों पर 65% तक की छूट
-शीर्ष फैशन और सौंदर्य ब्रांडों पर 50 – 80% की छूट

चलिए अब इस आर्टिकल में हम आपको Split AC पर मिलने वाले ताजा ऑफर्स के बारें में बताते हैं। अमेजन पर फिलहाल 1.5 टन स्प्लिट AC पर 52% तक की बंपर छूट मिल रही है, वो भी ऐसे वैसे नहीं LG, डायकिन, पैनासोनिक जैसे प्रिमियम ब्रांड्स पर। देखें लिस्ट….

Panasonic AC पर छूट
इस पैनासोनिक AC में में PM 0.1 फिल्टर लगा मिलता है जो कि हवा से PM 0.1 पार्टिकल्स का खात्मा कर स्वच्छ हवा प्रदान करता है। वहीं 100% कॉपर ट्यूबिंग की वजह से हीट एसी के दोनों यूनिट्स के बीच अच्छे से एक्सचेंज होती है और कूलिंग बढ़ाती है। इस पैनासोनिक एसी में 4 वे स्विंग भी दिया गया है जो कमरे के चारों तरफ हवा सर्कुलेट कर लंबे समय तक ठंडा रखता है। Amazon Prime Day 2024 सेल के चलते इस पैनासोनिक स्मार्ट AC को आप 29% तक की छूट के साथ या फिर नो कोस्ट EMI के जरिए ₹2,181 की मासिक किस्तों में भी ऑर्डर कर सकते हैं। पैनासोनिक का यह 5 स्टार AC है जिसका सालाना बिजली कंजंप्शन सिर्फ 774.19 kwhr है। इस Panasonic AC Price ₹44,990 है।

ये भी पढ़ें: Amazon Summer Sale में घटे बेस्ट AC ब्रांड्स के दाम, मिल रही है 60% की छूट, देखें ऑफर्स

LG AC पर छूट
LG के इस एयर कंडीशनर पर 52% तक की छूट मिल रही है। यह AC कमरे के चारों ओर अच्छे से हवा सर्कुलेट करने में सक्षम है क्योंकि इसमें 441/1080 (In/Out) CFM का एयर सर्कुलेशन दिया गया है। LG AC में ओशियन ब्लैक प्रोटेक्शन के साथ आने वाले 100% कॉपर कंडेंसर दिया जा रहा है जिससे ड्यूरेबिलिटी और कूलिंग दोनों बढ़ती है। इस एलजी एसी में कंफर्ट एयर, मॉनसून कंफर्ट, गोल्ड फिन, Ez क्लीन फिल्टर, फ्रेश ड्राई, म्यूट और टाइमर जैसे स्पेशल फीचर्स भी दिए गए हैं। यह LG एसी 52 डिग्री की भीषण गर्मी में भी ठंडक पहुंचाने की क्षमता रखता है। इस LG AC Price ₹37,690 है।

ये भी पढ़ें: 1 बटन दबाते ही निकल जाएगी सांसें, स्विट्जरलैंड में तैयार हुआ सुसाइड पोड, जानें कीमत

Lloyd AC पर छूट
लॉयड AC की बात करे तो 42% तक की छूट प्राइम मेंबर्स को दी जा रही है। लॉयड AC के साथ आपको अलग से स्टेबलाइजर भी नहीं लेना पड़ेगा क्योंकि इसमें  स्टेबलाइजर फ्री ऑपेरेशन भी दिया जा रहा है। Lloyd AC Price :₹33,990 है। 5 इन 1 कंवर्टिबल कूलिंग फीचर के चलते यह लॉयड AC अलग-अलग कूलिंग नीड्स के लिए टर्बो मोड जैसे कई कूलिंग मोड्स प्रदान करता है। इस AC में  इंवर्टर कंप्रेसर भी लगा है जिससे AC हीट लोड के हिसाब से टेंपरेचर सेट रखता है।

ये भी पढ़ें: Hardik Pandya divorce: हार्दिक से तलाक के बाद करोड़ों की मालकिन बनीं नताशा स्टेनकोविक!

व्हाट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां लिंक पर क्लिक करें…

Daikin AC पर छूट
डाइकिन एक प्रिमियम एसी ब्रांड है जिसके एयर कंडीशनर्स वैश्विक स्तर पर अपनी दमदार कूलिंग और परफॉर्मेंस के लिए पसंद किए जाते हैं। डाइकिन एसी 1.5 टन क्षमता में आती है जो की 150 स्क्वेयर फीट तक के मीडियम साइज रूम में लगाने के लिए एक बढ़िया विकल्प है।

ये भी पढ़ें: Instagram ने लॉन्च किया कमाल का फीचर, अब REELS में जोड़ सकेंगे 20 गाने, जानें कैसे?

इस डायकिन एसी में पेटेंटेड इन्वर्टर स्विंग कंप्रेसर लगा है जिससे AC हीट लोड के मुताबिक टेंपरेचर ऑटोमैटिकलली एडजस्ट कर लेती है ताकि बिजली की बचत के साथ-साथ कूलिंग भी मिलती रहे। डाइकिन AC पर 37% तक की छूट भी मिल जाएगी। एयर कंडीशनर में बेहतर कूलिंग देने और AC की ड्यूरेबिलिटी को बढ़ाने के लिए कॉपर कंडेंसर कॉइल भी लगाया गया है। Daikin AC Price :₹36,990

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।