Watch: फिल्म Stree 2 का धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च, हंसते-हंसते खड़े हो जाएंगे रोंगटे

फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसे देखने के बाद आप भी कांप जाएंगे। एक लड़की के हाथ में कटा हुआ सिर दिख रहा है जो काफी डरावना है और उसकी चीख आपके होश उड़ा देगी।

0
192

कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘स्त्री 2‘ (Stree-2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘स्त्री 2’ में हॉरर के साथ सस्पेंस भी भरपूर है। साथ ही कॉमेडी का डोज भी दर्शकों को फिल्म में मिलने वाला है। इसके अलावा तमन्ना भाटिया का आइटम नंबर भी ‘स्त्री 2’ में डाला गया है। ट्रेलर में उसकी भी एक झलक देखने को मिली है।

वहीं, राजकुमार राव का एक मोनोलॉग है, जो आपको बेहद पसंद आएगा। एक्टर अपनी भूतिया गर्लफ्रेंड संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। करीब 2 मिनट 54 सेकंड के ट्रेलर में हर सेकंड का महत्व है। अमर कौशिक ने पहली वाली ‘स्त्री’ डायरेक्ट की थी। इसके सीक्वल को भी अमर ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म को  निरेन भट्ट ने लिखा है।

ये भी पढ़ें: मिर्जापुर के गुड्डू भैया बने पिता, ऋचा चड्ढा ने दिया बेटी को जन्म, देखें PHOTO

इसके अलावा ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी भी बेहद शानदार लग रहे हैं। पहले वो कहानी में डर लाते हैं और बीच में उसे कॉमेडी बना देते हैं। वहीं, अभिषेक बनर्जी भी अपनी एक्टिंग से आपको इम्प्रेस कर देंगे। खूंखार रोल के बाद उन्हें कॉमेडी करते देखना भी मजेदार होगा।

ये भी पढ़ें: क्या सच में ऐश्वर्या राय का हुआ तलाक, अभिषेक बच्चन ने दी फैंस को जानकारी!

व्हाट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां लिंक पर क्लिक करें…

वहीं, फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसे देखने के बाद आप भी कांप जाएंगे। एक लड़की के हाथ में कटा हुआ सिर दिख रहा है जो काफी डरावना है और उसकी चीख आपके होश उड़ा देगी। साथ ही वो जैसे हवा में उड़ती है वो भी काफी बढ़िया है। ज्यादा अब कुछ बताएंगे नहीं बस ये जान लीजिए फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बाकि ट्रेलर नीचे देखिए…

 

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।