रॉयल इंस्टीट्यूट पर ऑरोरा ड्रॉइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

0
64

हनुमानगढ़। विश्व कौशल दिवस के अवसर पर रौट्रैक्ट क्लब हनुमानगढ़ व आर्टफिल्कस द्वारा टाउन के रॉयल इंस्टीट्यूट पर ऑरोरा ड्रॉइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आर्ट फिल्क्स से खुशबू सिंगला थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता रोट्रैक्ट क्लब अध्यक्ष डॉ. इच्छित जैन ने की। निर्णायक मण्डल की भूमिका में मिताली अग्रवाल व साक्षी गुप्ता रहे। कार्यक्रम की शुरूवात अतिथियों व क्लब सदस्यों ने मां सरस्वती के समक्ष द्वीप प्रज्जवलित कर की। प्रतियोगिता में युवाओं व विद्यार्थियों ने उत्साह से भाग लिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्लब अध्यक्ष डॉ. इच्छित जैन ने विद्यार्थियों को कौशल विकास के बारे में जानकारी देकर भविष्य की संभावनाओं को बताया। उन्होने बताया कि चित्रकला प्रतियोगियों ने बहुत रचनात्मक ढंग से आज के जीवन में कौशल के महत्व एवं उससे प्राप्त रोजगार के अवसर को चित्र कला के माध्यम से प्रस्तुत किया, जो प्रशंसनीय रहा है।

प्रतियोगिता में विजेता बच्चों को क्लब द्वारा स्मृति चिन्ह देकर अभिनंदन किया। क्लब सचिव प्रतीक गोयल ने कहा कि कुशल युवा चुनौतीपूर्ण समय को अवसर में परिवर्तित करने का सामर्थ्य रखता है। युवाओं को कौशल विकास की महत्ता समझाने हेतु ही यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।इस मौके पर परियोजना अध्यक्ष निखिल गर्ग, डॉ. इच्छित जैन, पारस गर्ग, कुणाल गोयल, मोहित बंसल, सचिव प्रतीक गोयल, शुभम बघला,  रॉयल इंस्टीट्यूट के संचालक चंदर प्रकाश, रोटरैक्ट पिंक क्लब की पूर्व अध्यक्ष मिताली अग्रवाल, साक्षी गुप्ता और आर्टफ्लिक्स की संचालक खुशबू सिंगला सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।