परिजनों को दूध व बिस्किट वितरण कर मनाई

0
257
हनुमानगढ़। भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की भाजपा नगरमण्डल हनुमानगढ़ टाउन द्वारा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र पारीक व नगरमण्डल अध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में राजकीय अस्पताल में मरीजों व उनके परिजनों को दूध व बिस्किट वितरण कर मनाई। इससे पहले प्रोफेसर कॉलोनी स्थित सार्वजनिक पार्क में एक पौधा मां के नाम कार्यक्रम के तहत समस्त कार्यकर्ताओं ने 128 से अधिक पौधे लगाये। पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधे रोपकर श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही उन्होंने डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के बताए मार्गों पर चलने का संकल्प लिया। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र पारीक ने कहा कि दुनिया में पौधरोपण से अन्य कोई पुनीत कार्य नहीं है। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के आह्वान पर समस्त कार्यकर्ताओं ने एक पौधा मां के नाम लगाकर प्रकृति मां के संरक्षण का भी संकल्प लिया। नगर मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा ने कहा की देश की एकता और अखंडता के लिए डॉ. मुखर्जी ने अपने प्राणों की बाजी लगा दी थी। आजादी के बाद उन्होंने कश्मीर समस्या को महसूस किया और एक आंदोलन शुरू किया तथा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी।
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार किया है। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष भागीरथ सुथार, एक पेड़ मां के नाम अभियान के जिला संयोजक विनोद जोशी, मण्डल महामंत्री गजेन्द्र सिंह राठौड़, राम कुक्कड़, इन्द्र निनानियां, श्योपत स्वामी, उपाध्यक्ष अशोक जुनेजा, राजपाल सोनी, संदीप छाबड़ा, संदीप बरावड़, नगरमण्डल मंत्री अमीचंद, विनोद वर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी नरेन्द्र शर्मा, ओबीसी मोर्चा जिला महामंत्री कुलवंत वर्मा, महेश लकेसर, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष शैरी दंदीवाल, हरीश वर्मा, नरेश कुमार, दीपेन्द्र कुमार, पार्षद सुनील ढाका, विजय रौंता, बलकरण सिंह ढिल्लो, भगवान सिंह खुड़ी, विक्की बुढानी, सतीश गर्ग, देवेन्द्र पपनेजा, जवाहरलाल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।