Free Fire Max में OB45 Update हुआ लाइव, जानें इसके टॉप-4 फीचर्स

फ्री फायर मैक्स की सातवीं सालगिरह भी सेलिब्रेट कर रहा है। इस मौके पर गरेना ने कई खास और फ्री में पार्टिशिपेट करने वाले इवेंट्स का आयोजन किया है।

0
183

Free Fire Max OB45 Update: फ्री फायर मैक्स खेलने वाले लोगों के लिए आज एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल, आज गरेना ने अपने इस गेम में नया अपडेट यानी Free Fire MAX का OB45 अपडेट जारी कर दिया गया है, जिसकी गेमिंग कम्यूनिटी में काफी चर्चाएं हो रही है। कंपनी ने आज यानी 26 जून 2024 की सुबह साढ़े नौ बजे इस अपडेट को रिलीज किया है।

ये ही नहीं, फ्री फायर मैक्स की सातवीं सालगिरह भी सेलिब्रेट कर रहा है। इस मौके पर गरेना ने कई खास और फ्री में पार्टिशिपेट करने वाले इवेंट्स का आयोजन किया है। इस इवेंट में भाग लेकर गेमर्स बहुत सारे खास रिवॉर्ड्स जीत सकते हैं. आपको बता दें कि ये इवेंट्स 27 जून 2024 से शुरू होने वाले हैं।

जानें इसके टॉप- 4 फीचर्स के बारें में सबकुछ

1. नया कैरेक्टर – Kassie
OB45 अपडेट के जरिए इस गेम में एक नए कैरेक्टर को जोड़ा गया है, जिसका नाम Kassie है. इस कैरेक्टर्स के पास कई खास स्किल है, जिसके कारण इस गेम का रोमांच बढ़ने वाला है। इस कैरेक्टर के गेम में आने से गेमर्स को एक नया विकल्प मिला है और नई रणनीति के साथ गेम खेलने का मौका भी मिला है।

2. कैरेक्टर रीवर्क्स
गरेना ने अपने इस लेटेस्ट अपडेट के जरिए फ्री फायर मैक्स के कई पुराने कैरेक्टर को रीवर्क किया है। इन कैरेक्टर्स की लिस्ट में Olivia, Kapella, Nairi, Skyler, Wukong, Chrono, Alok, Clu, Ford, Shirou और Andrew का नाम शामिल है. गरेना ने इन सभी कैरेक्टर्स की स्किल्स और बैलेंसिंग को बेहतर किया है।

3. गन्समिथ सिस्टम
गरेना ने अपने इस नए अपडेट के साथ फ्री फायर मैक्स में एक नया सिस्टम जोड़ा है, जिसका नाम गन्समिथ सिस्टम है। इस सिस्टम के जरिए गेमर्स अपने हथियारों के लुक्स को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। यह एक ऐसा नया सिस्टम है, जिसके जरिए गेमर्स अपने पसंदीदा हथियारों को अपने हिसाब से एक नया, यूनिक और अनोखा लुक दे सकते हैं। इससे उन्हें अपने गेमप्ले में पहले से ज्यादा मजा आ सकता है।

free fire max update

4. नए इवेंट्स और मोड्स
गरेना ने अपने पुराने सभी अपडेट की तरह इस नए अपडेट के साथ भी कई तरह के नए इवेंट्स और मोड्स को एड किया है। इस गेम के बैटल रॉयल मोड में Mini Peak इवेंट और क्लैश स्क्वॉड मोड में Booyah with Nostalgic Weapons इवेंट को शामिल किया गया है। इस इवेंट्स में गेमर्स को अलग-अलग तरह के कई नए चैलेंजेस और रोमांचक अनुभव पाने का मौका मिलेगा।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।