अनुशासित युवा ही ला सकता है श्रेष्ठ परिणाम: तरुण विजय

0
85

हनुमानगढ़। जिला मुख्यालय के अबोहर बाइपास स्थित बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज के स्टूडेंट्स ने पोस्ट ग्रेजुएट के विभिन्न विषयों की परीक्षाओं में सफलता का परचम लहराया है। गणित, फिजिक्स, रसायन विज्ञान, जूलोजी, बोटनी व कम्प्यूटर साइंस की परीक्षाओं में बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज के स्टूडेंट्स ने महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय की वरीयता सूची में नाम दर्ज कर कॉलेज का नाम रोशन किया है। कॉलेज कैम्पस में हुए कार्यक्रम में टॉपर्स का अभिनंदन किया गया।
बेबी हैप्पी एजुकेशन ग्रुप के डायरेक्टर तरुण विजय ने कहाकि कॉलेज प्रबंधन ने हमेशा अनुशासन को सर्वोपरि माना है। अनुशासित युवा ही श्रेष्ठ परिणाम दे सकता है। यही संस्थान की पहचान है। किसी भी शिक्षण संस्थान का असली परिचय उसके परिणाम से होता है। हमें खुशी है कि हमारे कुशल व योग्य व्याख्याताओं के मार्गदर्शन में मेधावी विद्यार्थियों ने अपनी मेहनत से मुकाम हासिल किया है। बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज अपने श्रेष्ठ परिणामों के लिए ही जाना जाता है और पूरे राजस्थान में कॉलेज का अपना महत्व है। डायरेक्टर तरुण विजय ने यूनिवर्सिटी टॉपर्स को शुभकामनाएं दीं।
प्रबंध समिति के चेयरमैन आशीष विजय ने कहाकि बेबी हैप्पी मॉडर्न पीजी कॉलेज प्रबंधन स्टूडेंट्स की सुविधाओं के प्रति समर्पित रहता है। स्टूडेंट्स इन सुविधाओं का बखूबी लाभ लें। उन्होंने कहाकि हर साल यूनिवर्सिटी टॉपर्स की सूची हमें गौरव प्रदान करती है। उम्मीद है, यह क्रम साल दर साल जारी रहेगा। चेयरमैन आशीष विजय ने श्रेष्ठ परिणाम के लिए व्याख्याताओं और विद्यार्थियों को बधाई दी।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।