मजाक में दोस्तों ने प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, लड़के का फट गया, जानें पूरा मामला?

नाबालिग की हालत नाज़ुक बनी हुई है। वहीं इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर हुसैनगंज पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों को पकड़ा गया था लेकिन दोनों पक्ष ने आपसी समझौता कर लिया।

0
357

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक कार वर्कशॉप में एयर प्रेशर वाली वैक्यूम क्लीनर मशीन नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में डालकर हवा भर दी गई जिससे उसका शरीर फूल गया। नाबालिग इसके बाद वहीं बेहोश हो गया।

जानकारी के मुताबिक घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र में सिंचाई विभाग के सामने एक हुंडई कार शोरूम वर्कशॉप की है. वहां काम करने वाले विकास शर्मा और अन्य चार वर्करों ने मिलकर 16 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा और मजाक में उसके प्राइवेट पार्ट में एयर प्रेशर वाली मशीन डाला दी।

जब पेट फूलने से युवक की तबीयत बिगड़ गई तो उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने इंजेक्शन लगाकर वापस भेज दिया. इसके बाद रात में लड़के की हालत बिगड़ने लगी और लड़का दर्द से कराहने लगा जिसके बाद परिजन उसे लोकबंधु अस्पताल लेकर गए।

ये भी पढ़ें: चुन-चुनकर दो दर्जन तलाकशुदा महिलाओं को बनाया शिकार, कहानी सुन पुलिस भी हुई हैरान

डॉक्टरों ने उसकी हालत देख उसे तत्काल केजीएमयू अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं नाबालिग के बड़े भाई विकास त्रिवेदी ने बताया कि उसके छोटे भाई की स्थिति अभी ठीक नहीं है। उसने बताया कि 30 अप्रैल को डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया था क्योंकि उसके छोटे भाई की आंत फट गई थी साथ ही मल वाले रास्ते की झिल्ली भी डैमेज हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: भूल गए हैं कौन सी लगी थी COVID की वैक्सीन, घर बैठे जानें इन 5 स्टेप से

नाबालिग की हालत नाज़ुक बनी हुई है। वहीं इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर हुसैनगंज पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों को पकड़ा गया था लेकिन दोनों पक्ष ने आपसी समझौता कर लिया। अस्पताल का सारा खर्च आरोपियों की तरफ से करने को लेकर उनमें सहमति बनी और दोनों पक्षों ने लिखित में समझौता कर लिया।

व्हाट्सऐप पर हमें फॉलो करें, लिंक नीचे
हमारे साथ व्हाट्सऐप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें (We’re now on WhatsApp, Click to join)

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।