कोटा में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, चार NEET स्टूडेंट्स गिरफ्तार, पढ़ें पूरा मामला?

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार 15 फरवरी को यह मामला मीडिया के सामने आया। आरोपी बालिग हैं इसके बावजूद पुलिस सुरक्षा का हवाला देते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं कर रही है।

0
172

Kota Gangrape News: कोटा में 16 साल की कोचिंग स्टूडेंट से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को इस केस में NEET की तैयारी कर रहे चार स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया। पीड़ित का आरोप है कि इनमें से एक ने उसे धोखे से अपने फ्लैट पर बुलाया था। इसके बाद अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

घटना कुन्हाड़ी थाना इलाके की है। ASP उमा शर्मा ने बताया कि पीड़ित यूपी की रहने वाली है और करीब एक साल से कोटा में रहकर NEET की तैयारी कर रही है। घटना 10 फरवरी की है और मामला 13 फरवरी को दर्ज कराया गया। इसके बाद पीड़ित के बयान लिए गए।

सोशल मीडिया पर दोस्ती फिर गैंगरेप
पीड़ित की 15-20 दिन पहले सोशल मीडिया के जरिए यूपी के रहने वाले एक लड़के से दोस्ती हुई थी। बातचीत के दौरान पता चला कि वह NEET की तैयारी कर रहा है और लैंडमार्क एरिया में किराए से फ्लैट लेकर रहता है। 10 फरवरी को लड़के ने पीड़ित को मिलने फ्लैट पर बुलाया था। फ्लैट पर लड़के के तीन दोस्त भी मौजूद थे। चारों दोस्तों ने मिलकर पीड़ित से गैंगरेप किया।

ये भी पढ़ें: कोटा में 20 दिन में चौथा सुसाइड, JEE रिजल्ट के बाद फंदे पर लटका स्टूडेंट

अन्य आरोपी पश्चिम बंगाल और बिहार के बताए जा रहे हैं। ये सभी कोटा में रहकर कोचिंग ले रहे हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। इसके लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। पुलिस के अनुसार वारदात के अगले दिन आरोपियों ने पीड़ित लड़की को फोन कर घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें: मम्मी-पापा मुझसे नहीं हो रहा, ये आखिरी ऑप्शन है…कोटा में एक और छात्रा ने की आत्महत्या

बता दें, आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार 15 फरवरी को यह मामला मीडिया के सामने आया। आरोपी बालिग हैं इसके बावजूद पुलिस सुरक्षा का हवाला देते हुए उनकी पहचान उजागर नहीं कर रही है। पुलिस आरोपियों तक कैसे पहुंची, इसका भी खुलासा नहीं कर रही है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

व्हाट्सऐप पर हमें फॉलो करें, लिंक नीचे
हमारे साथ व्हाट्सऐप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें (We’re now on WhatsApp, Click to join)

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।