मेवाड़ के पंच-पटेलों ने किया धर्मशाला के निर्माण कार्य का अवलोकन

0
126

शाहपुरा भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ उपखंड क्षेत्र बीगोद त्रिवेणी संगम धाम में भगवान महादेव के मंदिर परिसर में रविवार को त्रिवेणी के सम्मुख मीणा समाज की धर्मशाला में मेवाड़ आम चौखला मीणा समाज की बैठक आयोजित हुई।जानकारी अनुसार मेवाड़ आम चौखला मीणा समाज की बैठक की अध्यक्षता समाज अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी महावीर प्रसाद मीणा शाहपुरा ने की। कोषाध्यक्ष कालू मीणा ने कार्यकारिणी के सदस्य और पंच पटेलों को लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। सचिव किशन लाल मीणा ने बताया कि दूसरी मंजिल के निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए गोलाई पद्धति पर आधारित प्रत्येक चूल्हा परिवार का निर्धारित राशि जो तय कर रखी है,जिसे एकत्रित करके आगामी मीटिंग में लाने के लिए कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को निर्देश दिए गए।
अध्यक्ष महावीर प्रसाद मीणा के निर्देशन में कार्यकारिणी के सदस्यों ने दूसरी मंजिल पर चल रहे निर्माण कार्य का बारीकी से सामूहिक निरीक्षण किया और उच्च क्वालिटी की सामग्री उपयोग में लेने के लिए कार्यकारिणी के सदस्यों और पंच पटेलों को निर्देशित किया और आगामी मीटिंग तक संपूर्ण कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए।इस दौरान अध्यक्ष महावीर प्रसाद मीणा कोषाध्यक्ष कालू मीणा,सचिव किशनलाल मीणा,धन्नाराम मीणा भीमनगर लादू मीणा,श्रीकिशन मीणा,ब्रह्मा मीणा,जमना मीणा,रामपाल मीणा,रायचंद मीणा,नाना मीणा, हीरालाल मीणा,प्यारचंद मीणा,गंगाराम मीणा,प्रहलाद मीणा,मगना मीणा,अर्जुन मीणा आदि मौजूद रहे।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।