रुबीना दिलैक बनी मां, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म, देखें तस्वीरें

0
365

Rubina Dilaik Become Twins Mother: रुबीना दिलैक के फैंस उनके मां बनने का इंतजार जहां बेसब्री से कर रहे थे वहीं अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह दो बेटियों की मां बन गई हैं। जिसके चलते बधाईयों का सिलसिला सोशल मीडिया पर शुरु हो गया है और फैंस अपना प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक न्यू पेरेंट्स बनें रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

रुबीना दिलैक लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी प्रेग्रनेंसी की पूरी जर्नी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की। अपनी प्रेग्रनेंसी के नौवें महीने में उन्होंने फैंस को बताया था कि उन्हें जुड़वा बच्चे होंगे। ऐसा समझा जा रहा है कि कपल खुद ऑफिशियल कन्फर्मेशन करना चाहता है। हो सकता है कि वो फैंस के साथ उनके नाम भी साझा करें। बता दें कि रुबीना दिलैक ने सितंबर में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर सबको सरप्राइज कर दिया था।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: रुबीना दिलैक IAS बनना चाहती थीं टीवी की दुनिया में ‘किन्नर’ बन जीता फैंस का दिल

ट्रेंनर ने दी जानकारी
टीवी स्टार रुबीना दिलैक दो जुड़वा बेटियों की मां बन गई हैं, ऐसा पोस्ट उनके ट्रेनर ने किया। पर कुछ देर बाद ही उनके ट्रेनर ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। ऐसे में फैंस को अब रुबीना दिलैक की तरफ से प्रॉपर कन्फर्मेशन का इंतजार है।

ये भी पढ़ें: 4 महीने प्रेग्नेंट हैं Rubina Dilaik, अगले साल बेबी को जन्म देंगी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

यही नहीं, रुबीना दिलैक की बहन भी प्रेग्रनेंट हैं। वो भी मां बनने वाली हैं. बहन रोहिणी दिलैक की प्रेग्नेंसी की खबर भी रुबीना दिलैक ने ही अनाउंस की थी। रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला से जून 2018 में शादी की थी. इसके बाद कपल बिग बॉस भी गया था। बिग बॉस में रुबीना दिलैक ने शानदार खेल दिखाया था और विनर रही थीं।


हमारे साथ व्हाट्सऐप पर जुड़ने के लिए क्लिक करें (We’re now on WhatsApp, Click to join)


ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।