अंग्रेजी सुलेख प्रतियोगिता के सभी विजेताओं का  किया सम्मान

0
90

हनुमानगढ़। जंक्शन स्थित संस्कार इंटरनेशनल एकेडमी ने अपने छात्रों की कलात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित अंग्रेजी सुलेख प्रतियोगिता 2023 आयोजित की। यह आयोजन एक ज़बरदस्त सफलता थी, जिसमें युवा सुलेख उत्साही अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक साथ आए थे। इस अवसर पर स्कूल के माननीय प्रधानाचार्य श्री एल.बी. सुब्बा उपस्थित थे, जिन्होंने विजेताओं के सम्मान की अध्यक्षता की। छात्रों ने प्रभावशाली अंग्रेजी सुलेख बनाकर अपनी रचनात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जो उनकी लिखावट और कलात्मक अभिव्यक्ति की महारत को दर्शाता है।
सभी प्रतिभागियों को भागीदारी के प्रमाण पत्र  और विजेताओं को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उपलब्धि प्रमाण पत्र और पदक से सम्मानित किया गया। संस्कार इंटरनेशनल एकेडमी के प्राचार्य श्री एल.बी. सुब्बा ने सुलेख कला में उल्लेखनीय कौशल के लिए छात्रों की सराहना की। उन्होंने कहा, ष्हमें आज अपने छात्रों द्वारा प्रदर्शित रचनात्मक प्रतिभा पर बेहद गर्व है।

सुलेख कला का एक सुंदर रूप है जिसके लिए धैर्य, सटीकता और विस्तार पर गहरी नजर की आवश्यकता होती है। मैं सभी विजेताओं और प्रतिभागियों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए बधाई देता हूं। उन्होंने आगे कहा, ष्इस तरह के आयोजन न केवल कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रोत्साहित करते हैं बल्कि एक आवश्यक कौशल के रूप में लिखावट को भी बढ़ावा देते हैं। यह देखकर खुशी होती है कि हमारे छात्र अभिव्यक्ति के पारंपरिक और आधुनिक दोनों रूपों में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। अंग्रेजी सुलेख प्रतियोगिता संस्कार इंटरनेशनल अकादमी द्वारा अपने छात्रों के बीच कला और संस्कृति को बढ़ावा देने, उन्हें कलात्मक अभिव्यक्ति के विभिन्न रूपों का पता लगाने के लिए प्रोत्साहित करने की एक पहल थी। कार्यक्रम का समापन सभी विजेताओं, प्रतिभागियों और प्रिंसिपल की एक समूह तस्वीर के साथ हुआ, जिसमें इस यादगार दिन का सार दर्शाया गया। स्कूल अपने छात्रों में रचनात्मकता को बढ़ावा देने और प्रतिभा का पोषण करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैंऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।