धरना देकर प्रदर्शन किया व दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करने हेतु ज्ञापन दिया

0
174

हनुमानगढ़। टाउन में शनिवार को भारत की जनवादी नौजवान सभा द्वारा टाउन पुलिस थाने के आगे धरना देकर प्रदर्शन किया व दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करने हेतु ज्ञापन दिया। भारत की जनवादी नौजवान सभा तहसील कमेटी हनुमानगढ़ ने बताया की गत चार सितंबर 2023 को गांव चहुंवाली कि पीड़ित द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्य के समक्ष धरना लगाया। पीड़िता द्वारा मांग की गई की मेरे साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ़्तार किया जाए। मेरे साथ बदतमीजी करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जावे व मुझे पुलिस सुरक्षा दी जाए पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके चलते दोषियों द्वारा उक्त पीड़िता की हत्या कर दी गई, इसके साथ दो माह पूर्व हिमांशु की पीट पीट कर हत्या करने वाले दोषियों को भी गिरफ्तार करने की मांग की।

उन्होने बताया कि हिमांशु को घर से बुलाकर आरोपी अपने घर ले गए वहां पर उनको प्रताड़ित किया गया जिस कारण उन्होंने घर पर आत्महत्या कर ली व मोबाइल में वॉइस से आरोपियों के नाम बताते हुए कहा कि मुझे प्रताड़ित कर पीटा गया जिसको लेकर मैं अपनी जीवन लीला खत्म कर रहा हूं उन्होंने बताया कि मृतक हिमांशु ने अपने बयान वीडियो में रिकॉर्ड कर दिए जिसे पुलिस को उपलब्ध करा दिए गए, लेकिन अभी तक दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया । जिसको लेकर आज पुलिस थाना के आगे हिमांशु के परिवारजन व भारत की जनवादी नौजवान सभा के कार्यकर्ताओं ने धरना दिया व प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया, उन्होंने कहा कि अगर 5 दिनों में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तो आंदोलन को उग्र किया जाएगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी ।

गांव रामसर में आवेश शराब के कारोबार पर रोक लगाने की मांग को लेकर भी ज्ञापन सोपा गया पूर्व में भी कई ज्ञापन रामसरा में अवैध शराब की ब्रांच खोलकर मोहल्ले में सरेआम उसे पर रोक लगे इस मौके पर भारत की जनवादी नोजवान सभा  रघुवीर कामरेड, वेद मक्कासर लाल चन्द्र एडवोकेट राजकुमार मुकेश, विनोद वर्मा एडवोकेट, सतपाल, रमेश, पवन कुमार, सुरेश जोडकिया आदि उपस्थित हुए ।

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।