Bigg Boss 16: ‘मिल जाए तो सबक सिखा दूं…’ साजिद खान पर भड़के गौरी नागोरी के बॉयफ्रेंड, देखें VIDEO

0
506

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 16’ इसबार अलग-अलग मुद्दों के झगड़ों पर काफी टीआरपी बटोरने में लगा हुआ है। अब देखिए जैसे बीती रात बिगबॉस के घर में एक और नया बवाल खड़ा हो गया। साजिद खान ने बहस के बीच गोरी नागोरी को राजस्थान की डांसर कह दिया, जिसपर अर्चना गौतम ने सवाल खड़े किये थे।

हालांकि बिग बॉस ने खुद सफाई देते हुए कहा कि अर्चना गलत समझ रही हैं और साजिद ने कुछ उल्टा नहीं कहा है। वहीं अब इस मामले पर गोरी नागोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी का रिएक्शन आया है। सनी चौधरी ने साजिद खान के शब्दों को लेकर सरेआम धमकी दी है।

गोरी नागोरी और साजिद खान की लड़ाई को लेकर सनी चौधरी ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें वह जमकर साजिद खान पर नाराजगी जाहिर करते दिखाई दिए। सनी चौधरी ने साजिद खान को लताड़ लगाते हुए कहा, “साजिद ने जो गोरी के साथ किया है, वह बहुत गलत है।

ये भी पढ़ें: जल्द शादी करने वाले हैं मलाइका-अर्जुन? जानें क्या लिखा मलाइका ने Instagram पर

अगर साजिद मुझे एक बार मिल जाए तो मैं उसको सबक ऐसा सिखा दूंगा कि सारी दुनिया देखती रह जाएगी। ये तो राजस्थान के और गोरी नागोरी के संस्कार हैं जो उसने करारा जवाब नहीं दिया। लेकिन मुझे भरोसा है कि गोरी, साजिद को सबक सिखाकर रहेगी।”

ताजा अपडेट्स के लिए आप पञ्चदूत मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, ऐप को इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें.. इसके अलावा आप हमें फेसबुकट्विटरइंस्ट्राग्राम और यूट्यूब चैनल पर फॉलो कर सकते हैं।